जब Amitabh Bachchan को करना पड़ा बिना टिकट सफर, TTE के आने के बाद हुआ ये हाल

सोनी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते समय अमिताभ बच्चन दर्शकों और कंटेस्टेंट्स को अक्सर कोई न कोई...

मुंबई। सोनी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करते समय अमिताभ बच्चन दर्शकों और कंटेस्टेंट्स को अक्सर कोई न कोई मजेदार किस्से सुनाते रहते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि एक बार वह ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़े गए थे। बिग बी ने कहा कि वह दोस्तों के कहने पर साथ तो चले गए थे लेकिन ट्रेन में उनकी हालत खराब थी।

amitabh bachchan

बताई ट्रेन की घटना

दरअसल, अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में कंटेस्टेंट्स के साथ खूब हंसी-मजाक करते हैं। वह मेहमानों के साथ भी मस्ती करने से नहीं चूकते। अक्सर वह अपनी जिंदगी और परिवार से जुड़ी बातें भी कंटेस्टेंट और मेहमानों के साथ शेयर करते हैं। हाल ही के एक एपिसोड में उन्होंने बताया कि एक बार वह ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़े जा चुके हैं।

बिग बी ने बताया कि उस वक्त वह काफी यंग थे और दोस्तों के साथ थे। वह बताते हैं, मैं बिना टिकट यात्रा करने से डर रहा था, लेकिन दोस्त नहीं मानें। इस बीच जब ट्रेन में टीटीई आए तो उन्होंने चेन खींच दी और हमें बाहर निकाल दिया। बिग बी ने कहा- ‘मैंने पूरी रात दरवाजे की सीढ़ियों पर बैठकर सफर पूराकिया था।।

सलेब्स गेस्ट बने पंकज और प्रतीक

शुक्रवार के एपिसोड में इस बार प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मेहमान बनने वाले हैं। इस शो के कई प्रोमो रिलीज किये जा चुके हैं। अमिताभ बच्चन सलेब्स गेस्ट के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। एक प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बी पंकज त्रिपाठी और प्रतीक को बैकस्टेज कुछ समझा रहे हैं। वहीं इसी एपिसोड में प्रतीक ने अमिताभ बच्चन से पूछा था कि क्या उन्होंने कभी खराब रिमोट को ठोंककर चलाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *