पत्नी के थे दो प्रेमी, फिर जो हुआ वह खौंफनाक था

मृतक के भाई अश्वनी ने भाभी सुनीता और गांव के ही रविन्द्र उर्फ रॉकी पुत्र पवन से अवैध संबंधों का जिक्र करते हुए दोनो पर उसके भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। 

बिजनौर। नूरपुर थाना क्षेत्र में 32 वर्षीय युवक सोमवीर की हत्या का खुलासा पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर ही कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को मोरना बस स्टैंड से गिरफ्तार किया हत्या में प्रयुक्त ईट घर से बरामद की है। 

Wife had two lovers

 

बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मधुसूदनपुर उर्फ जलालपुर में रहने वाले 32 वर्षीय सोमवीर उर्फ सोनू की रविवार की रात को सोते समय भारी वस्तु से हमला करके हत्या कर दी गयी थी।  मृतक के भाई अश्वनी ने भाभी सुनीता और गांव के ही रविन्द्र उर्फ रॉकी पुत्र पवन से अवैध संबंधों का जिक्र करते हुए दोनो पर उसके भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। 

 

नूरपुर पुलिस गिरफ्त में आरोपी पत्नी सुनीता व उसका प्रेमी रॉकी।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पंचाल ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी थी। मंगलवार को दूसरे शहर भागने की फिराक में मोरना बस स्टैण्ड पर खड़ी महिला सुनीता और उसके प्रेमी रॉकी को गिरफ्तार कर लिया।

रॉकी से कई साल से अवैध संबंध थे

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनो कहीं भागने के लिए बस स्टैंड पर गांव के ही ओमप्रकाश का इंतजार कर रहे थे। मृतक की पत्नी सुनीता का रॉकी से कई साल से अवैध संबंध थे। करीब ढाई माह पूर्व दोनों फरार हुए थे, फिर 21 दिन बाद घर वापस आये थे। इसके अलावा सुनीता के गांव के ही एक अन्य युवक ओमप्रकाश से अवैध संबंध हो गये। इसकी जानकारी होने के बाद मृतक इस बात के लिए अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। लिहाजा, पत्नी ने उसके कुकृत्य में बाधा बन रहे पति को अपने प्रेमी रॉकी व दूसरे प्रेमी ओमप्रकाश के साथ मिलकर योजना बनाई। 

दशहरा के दिन ओमप्रकाश सोमवीर को अपने साथ मोरना के दशहरा मेले में ले गया। वहां पर उसे जमकर शराब पिलाने के बाद घर छोड़ गया। मध्य रात को सुनीता ने अपने प्रेमी रॉकी को फोन कर घर बुलाया। घर की लाइट बुझाने के बाद रॉकी ने सोमवीर के पैर पकड़े और सुनीता ने घर में रखी ईट से उसके सिर पर तीन वार करके मौत के घाट उतार दिया। फिर राकी को घर से भागने के बाद अज्ञात बदमाशों द्वारा उसके पति पर हमला करते हुए का शोर मचा दिया। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपितों को जेल भेज दिया है तथा फरार ओमप्रकाश की तलाश की जा रही है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *