जिम में एक्सरसाइज कर रही पति की महिला मित्र को पत्नी ने चप्पलों से धुना

एमपी की राजधानी भोपाल में एक अजीब मामला सामने आय है। यहां एक मह‍िला ने कोहेफिजा इलाके में जमकर हंगामा क‍िया। दरअसल कोहेफ‍िजा की जिम में...

मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल में एक अजीब मामला सामने आय है। यहां एक मह‍िला ने कोहेफिजा इलाके में जमकर हंगामा क‍िया। दरअसल कोहेफ‍िजा की जिम में एक मह‍िला अचानक से अपनी बहन के साथ पहुंचती है। वहां मौजूद अपने पति को महिला के साथ देखकर आपे से बाहर हो जाती है और जमकर हंगामा करती है। महिला, अपने पति की महिला मित्र की पिटाई शुरू कर देती है।

MARPEET

वह उसे कभी चप्पलों से पीटती है तो कभी उसके बाल पकड़ कर खींचती है। इस दौरान उसका पति अपनी महिला मित्र को बचाने की भी कोशिश करता है लेकिन उसकी पत्नी लगातार उसे पीटती रहती है। इस मारपीट के बीच पति-पत्नी में भी हाथापाई होने लगती है।जिम में एक्सरसाइज कर रही एक दूसरी महिला भी बीच-बचाव करने आती है और महिला को जिम के अंदर ले जाती है लेकिन पत्नी जिम के अंदर घुस कर पति की महिला मित्र को पीटना शुरू कर देती है।

इस पूरी घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना की पुष्टि कोहेफिजा टीआई अनिल वाजपेयी ने की। उन्होंने बताया कि मामला 15 अक्टूबर को कोहेफिजा इलाके में एक जिम का है। उन्होंने कहा कि पत्नी को अपने पति पर लंबे समय से शक था कि उसका अन्य महिला के साथ संबंध है लेकिन पति इस बात से मना करता था। 15 अक्टूबर को महिला अपने पति का पीछा करते हुए जिम पहुंची जहां वह महिला मित्र के साथ मौजूद था। यहां महिला और पति की महिला मित्र के बीच मारपीट हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *