क्या हट जाएगा ट्रंप का आजीवन ट्विटर प्रतिबंध! Elon Musk ने कही ये बात

सैन फ्रांसिस्को, 11 मई| टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म संभालने के बाद वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगे ट्विटर प्रतिबंध को हटा देंगे। मंगलवार को ‘फाइनेंशियल टाइम्स फ्यूचर ऑफ द कार’ शिखर सम्मेलन में बोलते हुए, अरबपति ने कहा कि उन पर प्रतिबंध एक “गलती” था।

Elon Musk

मस्क (Elon Musk) ने कहा कि “मुझे लगता है कि डोनाल्ड ट्रम्प पर प्रतिबंध लगाना सही नहीं था। मुझे लगता है कि यह एक गलती थी,” 6 जनवरी, 2021 को उनके हजारों समर्थकों द्वारा कैपिटल हिल पर हिंसक रूप से धावा बोलने के बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने ट्रम्प पर स्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया था।

Elon Musk ने कहा कि ट्रम्प पर प्रतिबंध लगाने से “देश का एक बड़ा हिस्सा अलग हो गया”। “ट्रम्प को ट्विटर से प्रतिबंधित करने से ट्रम्प की आवाज़ समाप्त नहीं हुई। यह इसे सही के बीच बढ़ाएगा और यही कारण है कि यह नैतिक रूप से गलत है और मूर्खतापूर्ण है,” उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक बार ट्विटर पर पदभार ग्रहण करने के बाद ट्रम्प को बहाल करेंगे, मस्क (Elon Musk) ने कहा कि वह पूर्व राष्ट्रपति के आजीवन प्रतिबंध को उलट देंगे, इसे “नैतिक रूप से बुरा निर्णय” कहा जाएगा जो “चरम में मूर्ख” था।

उन्होंने कहा कि “जाहिर है, मेरे पास अभी तक ट्विटर नहीं है। तो यह ऐसी चीज नहीं है जो निश्चित रूप से होगी, क्योंकि अगर मेरे पास ट्विटर नहीं है तो क्या होगा?”  उन्होंने पूर्व ट्विटर सीईओ जैक डोर्सी की टिप्पणियों का भी हवाला दिया कि मंच को स्थायी ट्विटर प्रतिबंध जारी नहीं करना चाहिए। (Elon Musk)

ये है दुनिया की सबसे खतरनाक पक्षी, पलभर में ले सकती है किसी की भी जान

Neha Dhupia को शादी में जाने के लिए नहीं मिला कपड़ा, डिज़ाइनर पर निकाली भड़ास, जानें वजह