महिला की बहादुरी, गोली चला रहे थे 4 बदमाश; झाड़ू लेकर दौड़ा लिया

img

हरियाणा से एक हैरतअंगेज घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। यहां पर एक महिला ने गोली बरसा रहे बदमाशों को झाड़ू लेकर दौड़ा लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग महिला की जांबाजी की तारीफ कर रहे हैं। जिस पर गोलियां चलाई जा रही थीं, उसकी पहचान हरिकिशन के तौर पर हुई है। वह रवि बॉक्सर की हत्या का आरोपी है। संदेह है कि हरिकिशन का जुड़ाव लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है।

ये घटना भिवानी की है। फिलहाल हरिकिशन बेल पर बाहर आया हुआ है। वो भिवानी के डाबर कॉलोनी में रहता है। बीती शाम लगभग 7.30 बजे हरिकिशन अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग वहां पहुंचे। हरिकिशन कुछ समझ पाता कि बाइक पर पीछे बैठे युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। उनसे बचने के लिए हरिकिशन दरवाजे के अंदर भागना चाहा, मगर लड़खड़ा गया। फिर संभलकर वो घर के भीतर भागने में सफल रहा, मगर तब तक उसे चार गोलियां लग चुकी थीं।

जब युवक भीतर पहुंचा तो उसने गेट बंद कर लिया। यह देखकर बदमाश भी गेट खोलकर अंदर जाने की कोशिश करने लगे। तभी वहां झाड़ू लेकर खड़ी महिला ने बदमाशों के ऊपर धावा बोल दिया। ये देखकर गोली बरसाने वालों की हिम्मत टूट गई और वो वापस भागने लगे। 
 

Related News