तीर्थ यात्रा कर योगी यूपी रवाना, भेंट में मिली ये चीज, जिसकी कोई कीमत नहीं

योगी की इस यात्रा के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी उनके साथ रहे।

देहरादून। केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के दर्शन के पश्चात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को उत्तराखंड से विदा ली। योगी की इस यात्रा के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी उनके साथ रहे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने योगी को बदरीनाथ की अनुकृति भेंटकर विदा किया।
Yogi Badrinath
मंगलवार की दोपहर उत्तराखंड के अपने तीन दिवसीय दौरे के समापन पर बदरीनाथ धाम के दर्शन कर उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गए। जौली ग्रांट एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होने से पूर्व योगी आदित्यनाथ को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केदारनाथ की अनुकृति भेंट की। इस अवसर पर ऋषिकेश की महापौर अनिता ममगाईं ने योगी आदित्यनाथ और भाजपा के उप्र अध्यक्ष स्वतंत्र देव को गंगाजली भेंट की।
महापौर ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध बदरी-केदारनाथ के दर्शन कर योगी आदित्यनाथ बेहद खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि भले ही उनकी कर्मस्थली उत्तर प्रदेश हो लेकिन उनकी जड़ें  जन्मभूमि होने के नाते उत्तराखंड के साथ जुड़ी हुई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड उत्तर प्रदेश का अभिन्न अंग रहा है। उप्र सरकार की और से बड़े भाई की तरह उत्तराखंड के विकास कार्यों में हर संभव सहयोग दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *