Double Suicide Case की ये खबर पढ़कर हैरान हो जायेंगे आप, सुसाइड से पहले एक ने फॉर्मेट किया स्मार्टफोन तो दूसरी ने अपनी कॉपी में लिखा…

परिवार वालों ने बताया कि चांदनी की एक युवक से मित्रता थी। फिलहाल दोनों मामले में पुलिस मुकदमा कायम कर विवेचना में जुट गयी।

छत्तीसगढ़। कोरोना संक्रमण काल के दौरान एक बेहद चौंकाने वाली खबर है। छत्तीसगढ़ के दुर्ग एवं भिलाई में दो आत्म-हत्या (Double Suicide Case) के केस दर्ज हुए हैं। दोनों ही युवतियों अपने पीछे कई रहस्य छोड़कर चली गईं। एक ने जीवन से नाता तोड़ने से पहले अपने स्मार्टफोन को फॉर्मेट कर दिया तो दूसरी छात्रा ने अपनी कॉपी पर 50 अलग-अलग पन्नों में ‘I Hate My Life’ लिखा है। हर कोई इन दो छात्राओं के इस कदम से हैरान है।

suicide

पहली आत्म-हत्या (Double Suicide Case) की सूचना भिलाई के खुर्सीपार थाना अंतर्गत 16 वर्षीया नाबालिग एम चांदनी की है, जिसने फांसी लगाकर आत्म-हत्या कर ली। परिजन स्तब्ध हैं और उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये क्या हो गया ? खबर के मुताबिक घटना के समय उसके माता-पिता किसी जानने वाले की सेहत का पता लगाने के लिए कहीं गये थे।

परिवार वालों के आने के बाद पुलिस ने फंदा काटकर शव नीचे उतारा गया। शव को पोस्ट-मॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस को घटना स्थल पर एक कॉपी मिली है, कॉपी के 50 पन्नों पर नाबालिग ने इंग्लिश में ‘I Hate My Life ‘ लिखा है। कुछ पन्नों पर उसने युवक-युवती के साथ बैठने के फोटो भी बनाई है। एक पन्ने पर अकेली बैठी युवती का स्कैच बना हुआ है। (Double Suicide Case)

वहीँ, अब तक की जाँच-पड़ताल में पुलिस को पता चला है कि मृतका चांदनी कक्षा 9वीं में पढ़ती थी। सुबह के टाइम उसके माता-पिता कहीं चले गये थे। स्वयं को अकेला पाकर शाम को छात्रा ने आत्म-हत्या (Double Suicide Case) कर ली। आस-पड़ोस वालों ने पुलिस और उसके परिवार वालीं को खबर दी। इसके पश्चात् घटना का पता चल पाया। परिवार वालों ने बताया कि चांदनी की एक युवक से मित्रता थी। फिलहाल दोनों मामले में पुलिस मुकदमा कायम कर विवेचना में जुट गयी।

Indian Idol 12 के पवनदीप राज को उत्तराखंड के सीएम ने किया सम्मानित, कहा- ये देश के सबसे॰॰॰

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *