प्रिंसिपल क्लास-रूम में करवा रही थी मसाज, पैरेंट्स ने बना लिया VIDEO

img

www.upkiran.org

लखनऊ ।। गोरखपुर के एक सरकारी स्कूल से बहुत शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां की
Principal क्लास में फेस मसाज कराती नजर आई है। अचानक स्कूल में पहुंचे अभिभावक ने अपने फोन इसका वीडियो भी बना लिया है।

पढ़िए- VIDEO: घोटाले में नाम आने के बाद भाजपा नेता ने रखा ‘मौन-व्रत’

मामला रोटरी क्लब प्राथमिक विद्यालय नगर क्षेत्र शिवपुर साहबाजगंज गोरखपुर का है। यहां की प्रधान टीचर क्लास में फेस मसाज करते हुए फोन में कैद हो गई। अचानक स्कूल पहुंचे बच्चे को अभिभावक ने अपने फोन में Principal का न केवल Video बना लिया, इस पर Principal ने सफाई देते हुआ कहा कि उनके पास फालतू समय था, इसलिए फेस-मसाज करा रही थी।

पढ़िए- पूर्व PM मनमोहन सिंह ने नरेंद्र मोदी की नीतियों को बताया ‘विनाशकारी’, कहा नोटबंदी से…

सोमवार, कल Principal ने पास के ब्यूटी पार्लर पर काम करने वाली कार्यकर्ताओं को स्कूल में ही काल कर बुला लिया और स्कूल की क्लास में ही अपना फेस-मसाज करा रही थी। जबकि क्लास से निकल कर बच्चे बाहर खेल रहे थे और उनमें से कुछ बच्चे तो बार-बार कमरे में झांक रहे थे। इस दौरान स्कूल के पास से जा रहे अभिभावक का ध्यान बच्चों की भीड़ ने खींचा। फिर अभिभावक ने एक बच्चे पूछताछ की तो बच्चे ने बताया कि मैडम अपना मसाज करा रही है।

पढ़िए- महाराष्ट्र के बाद अब यहां भी BJP ने उतारे मुस्लिम प्रत्याशी

फिर अभिभावक ने अपना फोन खोला और क्लास में प्रवेश कर गया। उसके बाद Principal से पूछा कि यह आप क्या रही हैं? फेस-मसाज करा रही। फिर Principal ने अभिभावक पर वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया और सफाई दी कि खाली समय था इसलिए फेस-मसाज करा लिया। अभिभावक द्वारा खुलासा करने के बाद भी Principal का मसाज नहीं रूका।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

http://upkiran.org/11204

 

Related News