पति-पत्नी गए थे शिर्डी के दर्शन को वहां कर बैठे भूल, मिली ये भयानक सजा…

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली/लखनऊ।। महाराष्ट्र के जिला पुणे से एक पत्नी अपने पति के साथ अहमदनगर घूमने गई पत्नी से छोटी सी चूक के कारण कुछ दिन पहले एक गहरी नहर में गिर गई। उसकी कुछ तस्वीरें देखकर आप के रौंगटे खड़े हो जाऐंगे।

मामला अहमदनगर का है। यहां एक पति-पत्नी घुमने के लिए शनि शिगनापुर और शिर्डी के दर्शन के लिए आये थे। यहां पर महिला ने एक ऐसी भूल कर दी कि उस भूल कीमत मौत देकर से चुकानी पड़ी।

जानकारी के मतुबाकि शिर्डी दर्शन करने के बाद दोनो कपल घोड़गांव आये। वहां टहलते-घूमते दोनो कपल एक गहरी नहर के पास जा पहुंचे। तभी अचानक सेफ्टी पर बैठने के दौरान महिला का पैर फिसला और वह सीधे नहर में जा गिरी।

PIX: इस गांव में लोग कपड़े नहीं पहनते, न्यूड रहना है पसंद

जिसके बाद पती ने मदद के लिए गुहार लगाई लेकिन मदद करने के लिए आस-पास कोई नहीं था। फिर इधर-उधर भटकने के बाद आसपास के लोग वहां आ पहुंचे। उसके बाद महिला की तलाश होने लगे। कई घंटों तक महिला की तलाश होती रही। लेकिन महिला नहीं मिली। 47 घंटे लंबे सर्च ऑपरेशन के बाद बुधवार शाम को महिला की लाश नहर से मिली।

पुलिस के मुताबिक पुणे के रहने वाली अश्विनी और अजय नाम के दो कपल रहते है। महिला गृहिणी है और अजय पुणे के एक जिम में नौकरी करता है। इस मामले के बाद ससुराल में मातम छाया हुआ है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7084

http://upkiran.org/7128

Related News