भाजपा के इस नेता ने GF से की थी दो बार शादी, अब कराया रजिस्ट्रेशन

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट के इकलौते मंत्री मोहसिन रजा गुरुवार को अपनी पत्नी फौजिया के साथ मैरिज रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए पहुंचे। उनके साथ उनके पिता हैदर रविक, मां शाहिदा बेगम और ससुर जमाल हामिद भी पहुंचे।

फिर टूट सकते हैं सपा-बसपा के MLC, इनसे चल रही है बात

क्रिकेटर से राजनीति में आये मोहसिन दो बच्चों के माता-पिता हैं। दोनों ने 4 सितंबर 2001 को शादी की थी। इस मौके पर उनके भाई अर्शी रजा ने मोहसिन की लव स्टोरी के बारे में बताया।

लखनऊ में मसाज पार्लर की आड़ चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा 

अर्शी का कहना है कि भाई ने कभी जमाने की फिक्र नहीं की। हम शिया हैं और भाभी सुन्नी। इस डिफ्रेंस के बावजूद इन्होंने अपनी लव स्टोरी को सक्सेसफुल बनाया। मोहसिन और फौजिया की मुलाकात 1999 में लखनऊ में एक फैमिली फंक्शन के दौरान हुई थी। दोनों फैमिली एक दूसरे को पहले से ही जानती थीं।

सावधान ! यहाँ हार्न बजाना मना है

अर्शी ने बताया कि भाभी ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से MBA किया था। उसके बाद वो यूएई के शारजाह में केनवुड नाम की कंपनी में जॉब करने लगीं। मोहसिन घरवालों से झूठ बोलकर कभी टूर्नामेंट के बहाने तो कभी बिना बताए शारजाह भाभी से मिलने चले जाते थे।जब हमारी फैमली को पता चला तो हमने तो रिश्ते को राजी-खुशी अपना लिया लेकिन भाभी के घरवालों को हमारे शिया होने पर ऐतराज था।

2019 में फिर बजेगा अखिलेश का डंका , 65% से ज्यादा युवाओं का मिला साथ

काफी कोशिशों के बाद किसी तरह रिश्ता हुआ और 2 साल के अफेयर के बाद उन्होंने शिया और सुन्नी, दोनों रीति-रिवाजों से शादी की। एक शादी उन्होंने उन्होंने 16 साल पहले शरजाह में की थी।

सरकारी फार्म हाउस पर गैंगरेप के बाद महिला की हत्या, पुलिस जाँच में जुटी

उन्नाव के शफीपुर से 1982 में मोहसिन भाई करियर बनाने के लिए लखनऊ आए और किराए का कमरा लेकर लखनऊ क्रिकेट क्लब से खेलना शुरू किया।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6399

Related News