यूपी: नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरप

img

उत्तर प्रदेश में नाबालिगों के साथ होने वाले जघन्य घटनाएं कम होने की बजाए उनमें लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसी ही एक घटना यूपी के बलरामपुर जिले में हुई, जहां एक नाबालिग से अपहरण कर गैंगरेप किया गया।

Related image
पीड़िता अपनी मां से बहस करने के बाद नाराज थी और वह 17 जून की शाम अपनी दो सहेलियों के साथ देवीपाटन मंदिर दर्शन करने चली गई। वहां से आते समय ​देर होने की वजी से पीड़िता को ट्रेन में ही नींद आ गई। उसकी दोनों स​हेलियां गैसड़ी रेलवे स्टेशन पर उतर गईं, लेकिन पीड़िता की नींद पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर खुली।

पीड़िता के पिता ने बताया कि, उनकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी 17 जून को घर से निकली, लेकिन उस रात घर नहीं लौटी तो ​उन्हें चिंता होने लगी। उन्होंने बेटी की खोज की तो उन्हें वह पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर मिली। उन्होंने बताया कि, बेटी पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर मिली लेकिन उसकी हालत ठीक नहीं थी।

पिता ने जब बेटी से पूछा तो उसने बताया कि, वह पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर उतरी थी उसको भूख लगी तो व​ह एक होटल में गई। वहीं से चार लड़के उसका पीछा करने लगे। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे अगवा कर रेलवे स्टेशन के पास ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, उसके बाद पीड़िता को छोड़ कर चले गए।

अगली सुबह उसने उन्हीं आरोपियों को पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। पिता से ​मिलने के बाद उसने पिता को अरोपियों की पहचान कराई और पुलिस स्टेशन गई। वहां पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए समझौता करने पर जोर दिया। मीडिया के संज्ञान में मामला आने के बाद पुलिस ने 19 जून को रिपोर्ट दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related News