‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए अनिल कपूर ने सोनम को बताई ये दो बड़ी बातें

img

बॉलवुड की फैशन क़्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी शादी और अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नजर आएंगी. ये चारों एक्ट्रेस टि्वटर पर लाइव नजर आईं.

ट्रेलर लॉन्च के दौरान सोनम कपूर ने बताया कि इस फिल्म के बारे में दो चीजें मेरे पिता अनिल कपूर ने कही थी, पहली बात कि आप चारों दोस्त की तरह दिखती हैं और दूसरा करीना आप सबमें बेस्ट लग रही हैं. वहीं करीना ने अपने आगे के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि अब वे साल में एक दो फिल्में करेंगी. वीरे दी वेडिंग के बाद उन्हें 2-3 महीने का समय चाहिए होगा, इसके बाद वे लगातार फिल्में करेंगी.




इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर अभिनेत्री सोनम कपूर की बहन रिया कपूर है. इस फिल्म को वह फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ मिलकर बना रही है. ये फिल्म चार दोस्तों की कहानी है. फिल्म के अलावा सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर भी काफी व्यस्त है. खबरों की माने तो सोनम कपूर 7 या 8 मई को आनंद आहूजा के साथ सात फेरे ले सकती हैं. इस फिल्म के अलावा सोनम अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में भी नजर आने वाली है.

Related News