सनी लियोनी के पोर्न फिल्में बनाने को लेकर इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अमेरिका…

img

डेस्क ।। अभिनेत्री और डायरेक्टर पूजा भट्ट का कहना है कि जब पोर्न फिल्मों की वजह से सनी लियोनी को अमेरिका ने अपनाने से इनकार कर दिया था, तब उन्होंने ही सनी को इंडिया में पहचान दिलाई। पूजा ने यह बयान एक मीडिया हाउस की कॉन्क्लेव के दौरान दिया। दरअसल पूजा महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों पर बात कर रही थीं।

पूजा की मानें तो अमेरिकन फिल्म इंडस्ट्री ने सनी को अपनाने से इनकार कर दिया था तब उन्होंने सनी को बॉलीवुड में लाने का फैसला लिया और आज वे इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। पूजा कहती हैं-

पढ़िए- बिग बॉस 12: अनूप के जाते ही जसलीन ने इस शख्स से बढ़ाई नजदीकियां !

“सनी लियोनी को इंडिया में इंट्रोड्यूस मैंने किया था। अमेरिका ने सनी को मेनस्ट्रीम सिनेमा में नहीं स्वीकारा। आज मैं देखती हूं कि मांएं बेटियों के साथ उनके पास आती हैं। सनी मुझसे कहती हैं कि जो इंडिया में हो गया, वह अमेरिका में कभी संभव नहीं था। क्योंकि वे पोर्न एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

2011 में बिग बॉस सीजन 5 में सनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। शो के दौरान डायरेक्टर महेश भट्ट मेहमान बनकर आए और सनी को जिस्म 2 के लिए सिलेक्ट कर लिया था। फिल्म पूजा ने डायरेक्ट की थी। हालांकि उनका डेब्यू सक्सेसफुल नहीं रहा। ‘जिस्म 2 फ्लॉप रही, लेकिन सनी का करियर चल निकला। हाल में सनी Splitsvilla के 11वें सीजन की होस्ट हैं।

पूजा ने 23 साल की उम्र में फिल्ममेकर बनने का फैसला लिया था और इसकी वजह उस काम का डर था, जो उन्हें ऑफर किया जा रहा था। पूजा ने कॉन्क्लेव के दौरान बताया कि वे फिल्म डायरेक्टर्स से स्क्रिप्ट के बारे में पूछने लगती थीं, जो उन्हें गवारा नहीं था। पूजा की मानें तो डायरेक्टर उनकी इस आदत की वजह से कहते थे कि महेश भट्ट की बेटी का दिमाग खराब हो गया।

फोटो- फाइल

Related News