सलमान को नहीं पसंद आया रणबीर कपूर का ये लुक, इसलिए कही ये बात

img

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में रणबीर कपूर के अभिनय को सराहना हो रही है. रणबीर कपूर ने भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. संजय दत्त की जिंदगी के सारे शेड्स करीब से देखने को मिले हैं. संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर ने कमाल की एक्टिंग की है. वे हू-ब-हू संजू बाबा की तरह दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर आपको भी लगेगा जैसे ये किरदार निभाने के लिए रणबीर, संजय दत्त के चलने, खाने, पीने, बोलने, हंसने, रोने यानी पूरे संजय दत्त को घोलकर पी गए हैं. फिल्म को वैसे ही दिखाने की कोशिश की गई है जैसे कि संजय दत्त की जिंदगी में हुआ था. लेकिन इतनी मेहनत के बावजूद सलमान खान और अरशद वारसी को रणबीर का ये अंदाज पसंद नहीं आया. सलमान खान ने इस फिल्म के बारे में कमेंट करते हुए कहा कि फिल्म के अंत में संजय दत्त को खुद अपनी भूमिका निभानी चाहिए थी क्योंकि वह इस रोल के साथ न्याय कर सकते हैं.

Image result for सलमान खान को नहीं पसंद आया रणबीर कपूर का 'संजू' अवतार, इस तरह कसा तंज

सलमान के इस बयान के बाद रणबीर को तो कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला. लेकिन रणबीर ने प्रमोशन के दौरान बातों ही बातों में इसका जवाब दे दिया. रणबीर ने कहा कि क्या आज तक किसी भी व्यक्ति ने अपनी बायॉपिक में खुद की भूमिका नहीं निभाई है. मेरा मानना है कि इससे कैरक्टर के इफेक्ट में कमी आ जाती है. रणबीर ने कहा कि वे जानते हैं कि उनकी तुलना संजय दत्त से की जाएगी इसके लिए वे पहले से ही तैयार थे.

बता दें, संजय दत्त बायोपिक में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में दीया मिर्जा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई है. रणबीर कपूर ने पहली बार हिरानी के साथ इस बायोपिक में काम किया है. रणबीर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘ सांवरिया ’ फिल्म से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन अभिनेता ने इसके बाद ‘ वेक अप सिड ’, ‘ रॉकेट सिंह ’, ‘सेल्समेन ऑफ द इयर ’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया.

Related News