5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा, ‘मैं मुलायम जी के भी साथ हूँ’ मेरा MLA बेटा राज्यसभा चुनाव में…

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

नई दिल्ली।। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने भाजपा जॉइन कर ली। दिल्ली में भाजपा कार्यालय में नरेश अग्रवाल वरिष्ठ भाजपा नेताओं के बीच पार्टी में शामिल हुये। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के अलावा, पार्टी प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा के साथ-साथ कई और नेता भी मौजूद थे। आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल का सपा ने राज्यसभा का टिकट काट दिया है जिससे नरेश अग्रवाल नाराज बताए जा रहे थे। आज उन्होंने इस बात का इजहार भी किया और सीधे तौर पर सपा पर आरोप लगाया कि फिल्म में काम करने वाले को टिकट दिया गया जबकि राजनीति करते आ रहे नेता का टिकट काट दिया गया।

www.upkiran.org

नरेश अग्रवाल के साथ मुकेश अग्रवाल, नीतिन अग्रवाल पूर्व मंत्री और MLA मधु मिश्रा चेयरमैन हरदोई के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि मेरा बेटा नितिन अग्रवाल जो अभी MLA हैं वह राज्यसभा चुनाव में भाजपा के लिये वोट करेगा। इस मौके पर गोयल ने कहा कि नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत है। उनकी पूरी टीम ने बीजेपी में शामिल हुई है। इनके हजारों कार्यकर्ताओं को भी बधाई। इन्होंने माना कि PM की अगुवाई में और योगी के नेतृत्व में नया विकास का दौर यूपी को देखने को मिल रहा है।

VIDEO: व्हिस्की में विष्णु…रम में बसे राम… जिन में…, कहने वाले नरेश अग्रवाल का बीजेपी ने किया स्वागत

वहीँ नरेश अग्रवाल ने कहा कि “आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूँ। मैं समझता हूँ जबतक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे तो पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते हैं। इसलिये मैंने यह फैसला लिया। मैं PM मोदी और CM योगी से भी प्रभावित हूँ। सरकार जिस तरह से काम कर रही है उससे यह तय है कि PM के नेतृत्व में उनके साथ होना चाहिये। हालाँकि उन्होंने एक बार यह भी कहा कि “मैं मुलायम जी के साथ भी हूँ।”

किसानों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा ‘कहाँ हैं अच्छे दिन’

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को खत्म किया जा रहा है। मेरा टिकट फिल्मों में काम करने वाली की चक्कर में काटा गया। जो गलत था। मैं बीजेपी के लिए बगैर किसी शर्त के काम करूंगा। मेरा बेटा नीतिन अग्रवाल MLA है वह BJP के साथ रहेगा। नीतिन राज्यसभा चुनाव में BJP का साथ देंगे। मेरा समाज शुरू से BJP के साथ है। मेरे समाज को खुशी हुई होगी कि नरेश सही जगह आये। मोदी जी और अमित जी का धन्यवाद। मैं विश्वास पर खड़ा उतरूंगा।

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

 

अतीक के बेटे उमर ने दिया बयान, कहा मेरे अब्बा का साथ…अखिलेश के…

x

Check Also

सोने, चांदी के भाव में आई भारी गिरावट, जानिए आज के दाम

बिजनेस डेस्क। सोमवार को सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में 50 रुपये की कमी ...