5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के न्यूड सीन देखने के लिए लगती थी लंबी लाइन, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली ।। ‘त्रिदेव’ और ‘विश्वात्मा’ फिल्म अगर आपको याद हो तो आप हॉट एंड सेक्सी सोनम को कभी नहीं भूल सकते हैं। 90 के दशक में सोनम एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थीं। फिल्म के प्रोड्यूसर्स उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए उनके घर के चक्कर काटते थे। वो ऐसा दौर था जब एक्ट्रेस बिकिनी पहनने में कतराती थीं। किसी एक्ट्रेस ने अगर फिल्म में बिकिनी पहन भी ली तो ये खबर की हेडलाइन बन जाया करती थी।

सोनम ने 1988 में आई फिल्म ‘विजय’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म चल गई और सोनम भी। इस फिल्म में सोनम ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए और इसी के बाद से उनकी गिनती बोल्ड एक्ट्रेस में होने लगी। सोनम सच में उस दौर की सबसे लकी एक्ट्रेस थीं जिनकी पहली ही फिल्म ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था।

पढ़िए- omg!! सिर्फ 6 दिन में 2.0 ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

‘विजय’ और ‘त्रिदेव’ जैसी फिल्मों ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था। इतना ही नहीं त्रिदेव के गाने ‘ओए ओए’ के बाद से उन्हें इसी नाम से बुलाया जाने लगा। त्रिदेव की रिलीज के 1 साल बाद एक फिल्म आई ‘मिट्टी और सोना’। इस फिल्म में सोनम के साथ थे चंकी पांडे लेकिन किसी ने उन्हें नोटिस तक नहीं किया। इस फिल्म में सोनम ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए।

इस फिल्म में कई जगह सोनम न्यूड सीन्स देते हुए भी दिखीं। जैसे ही ये फिल्म रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर तहलता मच गया। उस दौर में ऐसे सीन्स देना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। इस फिल्म को लेकर कहा तो ये भी जाता है कि लोग घंटों लाइन में लगकर फिल्म की टिकट खरीदते थे और सोनम के न्यूड सीन्स देखने के बाद चले जाते थे। यानी की दर्शक थिएटर में सिर्फ उनके न्यूड सीन्स को देखने के लिए आया करते थे और उसके बाद थिएटर खाली हो जाता।

सोनम का ये हॉट अंदाज उनकी सभी फिल्मों में देखने को मिला। हालांकि ‘आखिरी अदालत’ और ‘त्रिदेव’ जैसी फिल्मों में नजर आईं सोनम ने शादी के बाद फिल्में छोड़ दी। बाद में अंडरवर्ल्ड से लगातार मिल रही जान से मारने की धमकी की वजह से सोनम और उनके पति ने भारत छोड़ दिया और विदेश जाकर बस गए।

सोनम की पहचान ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर होती है जो अपनी कामयाबी के शिखर पर ही रिटायर हो गयीं और उन्हे कभी सेडबैक या डाउन फॉल का सामना उस तरह नहीं करना पड़ा।

फोटो- फाइल

x

Check Also

चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता पर पहली बार बोलीं सोनिया गांधी, सुनकर BJP के उड़ेंगे होश

राजस्थान ।। 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव 2018 का परिणाम भाजपा के खिलाफ नजर आता ...