5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

ये हैं विश्व के 4 सबसे खतरनाक टैटू, देखकर चौंक जाएंगे आप

अजब-गजब ।। आज हम आपको दुनिया में मौजूद 4 ऐसे खतरनाक टैटू के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप चौंक जाएंगे। इन टैटू को आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा, तो चलिए बताते हैं –

4. हेड टैटू

इस टैटू को आपके सिर पर बनाया जाता है, जो कि आपके बालों को काटे बिना संभव नहीं है और फिर ये इतना खतरनाक होता है कि अगर इंफेक्शन हुआ तो आपकी जान पल भर में जा सकती है। येां तक कि आप जिंदगी भर के लिए पागल भी हो सकते हैं। परंतु, आपको घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस टैटू को आपके शरीर पर इसकी पूरी तरीके से जांच करने के बाद ही बनाया है।

पढ़िए- Nude होकर इस अभिनेत्री ने उड़ाए होश, बॉयफ्रेंड बेहोश, देखिए तस्वीरें

3. डॉलफिन टैटू

इस टैटू को एक आदमी ने तब बनवाया, जब वो अपने सीधे हाथ को पूरा खो चुका था। परंतु, उसने इसे बनवा कर एक मिसाल उन सभी लोगों को दी, जो अपने शरीर के अंगों को खोकर अपने आप को मजबूर महसूस करते हैं। इस टैटू को बनवाकर उसने लोगों को बता दिया कि जिंदगी अभी शुरू हुई है।

2. बटरफ्लाई टैटू

ये टैटू लड़कियों के बीच में काफी मशहूर है, जिसे बनवाने के लिए लड़कियों के बीच में होड़ा-होड़ मची हुई रहती है। आपको बता दें कि ये टैटू दिखने में जितना सुंदर लगता है, उतना ही दर्द इसको बनवाने में होता है और जिसका सबसे ज्यादा अनुभव आपको तब मिलता है, जब आप इस बटरफ्लाई की परछाई को बनवाते हैं।

1. जीभ पर टैटू

ये आपके शरीर का एक ऐसा भाग है, जहां अगर गर्म पानी भी लग जाए तो आपकी जान निकल जाती है। येां तक कि आपको दो दिन तक खाने का स्वाद भी नहीं आता है, परंतु आज के समय में जीभ पर टैटू बनवाने का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ चुका है। लोग एक से बढ़कर एक टैटू बनवा कर अपने आप को दूसरों से अलग साबित करते हैं और इस तरह का टैटू विदेशों में ज्यादा मशहूर है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com