5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

जब भी तैयार होता पति, बीवी कहती उसमें दर्द है, फिर लगाये खूफिया कैमरे…

नई दिल्ली ।। मोहब्बत में धोखा मिलना तो आम बात है लेकिन कुछ लोगों को ये बिल्कुल भी सहन नहीं होता और वो ऐसा काम कर बैठते हैं कि खबरों की हेडलाइन बन जाते हैं। ताजा मामला इंग्लैंड देश से आया है। इंग्लैंड के उद्योगपति ने अपनी दूसरी वाइफ की सच्चाई जानकर कुछ ऐसा किया जिससे सभी हैरान रह गए है।

जानकारी के अनुसार, 54 वर्षीय का पीटर मॉर्गन इंग्लैंड में व्यापारी है। एक बार वो क्लब गया जहां की सबसे खूबसूरत डांसर को वो दिल दे बैठा। दरअसल, 54 वर्षीय पीटर मॉर्गन ने अपनी गलर्फ्रेंड (25 वर्षीय) जो बेहद खूबसूरत डांसर जिओर्जिना सायमंड्स के साथ संबंध बनाए और शादीशुदा होने बावजूद भी उसके साथ रहने लग गया। उसने उससे शादी भी कर ली।

पढि़ए-गर्लफ्रेंड को घर लाकर मस्ती कर रहा था बैंक अफसर, अचानक लौट आई मायके गई बीवी, और फिर…

एक बच्चे की मां सायमंड्स पहले डांसर थी और फिर कुछ वक्त हाईप्रोफाइल वेश्या भी रहीं। पीटर की नजर उस पर पड़ी तो उसने उसे अपना पर्सनल एस्कॉर्ट बना लिया और इसके ऐवज में 10,000 (इंग्लेण्ड रुपए) तक की भारी-भरकम सैलरी भी दी। और जल्द ही उनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं।

पढ़िए-बॉयफ्रेंड को देखते ही हुई बेकाबू, बाइक से उतरकर भागी पत्नी, पीछे-पीछे दौडा पति, फिर…

इसके बाद पीटर ने सायमंड्स पर अपनी दौलत लूटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 3 साल के साथ में उन्होंने सायमंड्स को कई महंगे गिफ्ट दिए। स्पा, घुड़सवारी और फैशनेबल होटल में ठहरने के उसके शौक पूरे किए। कुछ साल साथ रहने के बाद महिला का मन उचट गया और वह दूसरा साथी खोजने लगी। इंतजार था तो बस इसका कि कब वह रईस अपना एक बंगला उसके नाम कर दे। वो जब जब उसके पास आता वो बॉडी में दर्द का बहाना बनाती थी।

पीटर को कुछ शक हुआ तो उसने जिस बंगले में उसको रखा था वहां गुप्त कैमरा लगवाया। कैमरे जो रिकॉर्ड हुआ उसे देखकर उसका खून खौल गया। दरअसल, महिला अभी भी अपना देह व्यापार का धंधा कर रही थी। पीटर के जाने के बाद वहां ग्राहक आते थे। गुस्साए पीटर ने वाइफ का कत्ल कर दिया। अब पीटर जेल में है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com