सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आई नाबालिग लड़की से कमरा बंद कर डाक्टर ने किया रेप

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। आपने सुना होगा है कि डॉक्टर भगवान का रूप होता है। लेकिन यूपी के शाहजहांपुर में एक डॉक्टर हैवान बन गया। डॉक्टर ने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में एक नाबालिग लड़की से बंधक बनाकर घंटो तक दुष्कर्म किया।

मामला मिर्जापुर थाना क्षेत्र के सीएचसी का है। यहां एक लड़की ने आरोप लगाया है, सीएचसी पर तैनात डॉक्टर नरेंद्र ने उसका रेप किया। सीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट संतोष ने भी डॉक्टर का साथ दिया।

पीड़िता ने बताया कि वह सिलाई का काम करती है और रविवार शाम को वह अपने घर से जरियनपुर गांव कपड़े लौटाने जा रही थी। जब रास्ते में वह सीएचसी मिर्जापुर के पास पहुंची तो उसके पास सीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट संतोष आया और कहा कि तुम्हें डॉक्टर सहाब बुला रहे हैं। वह उसके साथ डॉक्टर के पास चली गई।

पीड़िता के यह भी बताया कि डॉक्टर ने उससे कहा कि चलो तुम्हारा बीपी चेक कर दूं। इसपर मैंने मना कर दिया। इसके बाद पीछे खड़े फार्मासिस्ट संतोष ने मुझे धक्का देकर कमरे में धकेल दिया और डॉक्टर कमरे में आ गया।

उसके बाद डॉक्टर ने पीड़िता के कपड़े उतार दिये और तीन घंटे तक कमरे में बंधक बनाकर रेप किया। रेप के बाद डॉक्टर ने मुझे धमकी दी कि मैं इस बात को किसी को न बताऊं, नहीं तो मुझे जान से मार दिया जाएगा।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर और फार्मासिस्ट की तलाश शुरू कर दी है। थाने पर डॉक्टर और फार्मासिस्ट के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5469

Related News