img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें हर घंटे बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। कपिल मिश्रा के बाद अब बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर चंदे में गड़बड़ी का आरोप लगाया है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर हवाला के जरिए काले धन को सफेद करने का आरोप लगाया। तिवारी ने ‘आप’ की मान्यता रद्द करने की भी मांग की।

मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ‘आप’ के पाप का घड़ा अब फूट गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने पार्टी फंड को लेकर गलत जानकारी दी। मनोज के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग, आयकर विभाग और अपनी वेबसाइट पर चंदे की अलग-अलग जानकारी दी।

मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के 2014-15 के चंदे का जिक्र किया। उन्होंने दावा किया, ‘2014-15 में 65 करोड़ के चंदे की जानकारी आयकर विभाग को दी। जबकि चुनाव आयोग को चंदे की रकम 6 करोड़ बताई। वहीं पार्टी ने अपनी वेबसाइट पर 27 करोड़ 39 लाख रुपये का चंदा दिखाया। तिवारी ने कहा कि हम गरीबों का पैसा लुटने नहीं देंगे।

‘मनोज जाएंगे चुनाव आयोग’

इस मसले पर बीजेपी चुनाव आयोग जाने की तैयारी कर रही है। मनोज तिवारी ने बताया कि शाम 4 बजे वो चुनाव आयोग जाएंगे और चंदे की गलत जानकारी की शिकायत करेंगे।

तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने चंदे को लेकर गलत हलफनामा दिया है। ऐसे में ‘आप’ की मान्या रद्द की जानी चाहिए। तिवारी ने ये भी कहा कि केजरीवाल ने चेले-चट्टों का गिरोह बनाया है।

फोटोः फाइल

--Advertisement--