क्यों भड़की दुल्हन, जयमाल के समय तोड़ी शादी

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

पटना।। रोहतास जिले में बरात लेकर दरिहट थाना क्षेत्र के मझियांव पहुंचे लड़का पक्ष को नशे में फायरिंग करना महंगा पड़ गया। उनकी हरकतों से भड़की दुल्हन ने शादी करने से ही इन्कार कर दिया। बरातियों को बैरंग वापस लौटना पड़ा।

मामला उस समय बिगड़ा जब नशे में धुत बराती जयमाला के समय स्टेज के समीप फायरिंग करने लगे। जानकारी के मुताबिक मझियांव गांव में बुधवार की रात कैमूर जिले के कुदरा थाना अंतर्गत लालापुर गांव से बरात आई थी। लड़की पक्ष ने बरातियों के स्वागत में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी।

द्वारपूजा के उपरांत जयमाल के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली स्टेज पर खड़ी दुल्हन के बगल से गुजरी जिसका विरोध लड़की के भाई ने किया, तो बराती उससे उलझ पड़े। यह हरकत जयमाल के दौरान स्टेज पर खड़ी दुल्हन को नागवार गुजरी, उसने शादी करने से साफ इन्कार कर दिया।

बरातियों की पहल पर गांव वालों ने वैवाहिक कार्यक्रम को संपन्न कराने की पूरी कोशिश की, लेकिन दुल्हन शादी को तैयार नहीं हुई और दूल्हा सहित सभी बरातियों को बैरंग वापस लौटना पड़ा। इस घटना पर दरिहट थानाध्यक्ष सियाराम सिंह ने अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि पुलिस को कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

फोटोः प्रतीकात्मक

Related News