दरोगा की ही गला काट कर कर दी गई हत्या, ये है यूपी में कानून-व्यवस्था का हाल!

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। योगी सरकार में आम आदमी ही नहीं अब पुलिस अधिकारी भी सुरक्षित नहीं हैं। बिजनौर में तैनात एक दरोगा की शुक्रवार की शाम गला रेतकर हत्या कर दी गई।

पहले मामले को लेकर भ्रम बना रहा, लेकिन सीओ ने इसकी पुष्टि कर दी है। इस तरह की पुलिस अधिकरी की हत्या के बाद इलाके में दहशत है।

मामला बालावाली चौकी का है। इसके इंचार्ज सहरोज सिंह की गला काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि सहरोज सिंह मंडावर थाने से बालावाली चौकी जा रहे थे।

चौकी प्रभारी सहरोज की लाश शहजोर मलिक कांच की फैक्ट्री के पास मुंजी के खेत में मिली है। दरोगा की बाइक और पिस्टल गायब बताई जा रही है।

सीओ नगीना ने बताया का दरोगा की हत्या की गई है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मामले की जांच पड़ताल चल रही है। हालांकि इसके बाद करीब आधा दर्जन पुलिस अधिकारियों के फोन नंबर लगाए गए, लेकिन किसी भी अधिकारी का फोन नहीं उठा। थाने का फोन नंबर भी नहीं उठा।

दरोगा की सरेआम हत्या के बाद इलाके के लोग डरे हुए हैं। दरोगा की पिस्टल और गाड़ी गायब होने की वजह से पुलिस किसी को भी पूछताछ के लिए उठा सकती है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि शातिर बदमाशों ने ही इस तरह से हत्या को अंजाम दिया है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/4625

Related News