img

नई दिल्ली ।। 12वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने कश्मीर गेट के फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कार से कुचल दिया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, 3 जख्मी हो गए हैं। कार में सवार तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। एक्सीडेंट गुरुवार सुबह 5.45 पर हुआ।

 न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि यह एक्सीडेंट गुरुवार सुबह 5.45 पर हुआ। कार में तीन लोग सवार थे। ये सभी 12 वीं क्लास के स्टूडेंट हैं और दिल्ली के एक नामी स्कूल में पढ़ते हैं।

पुलिस का कहना है कि दो लड़के मौके से भाग गए, जबकि ड्राइवर को हमने पकड़ लिया है। पुलिस ने तीनों का मेडिकल एग्जामिनेशन भी कराया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि इन लोगों ने शराब तो नहीं पी थी। पुलिस उम्र भी वेरीफाई करवा रही है।

पिछले साल जुलाई में मर्सेडीज़ हिट एंड रन केस में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया था। एक्सीडेंट में 32 साल के मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव की मौत हो गई थी।

आईविटनेसेस ने कहा- कार स्पीड में थी
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हुंडई आई 20 कार बेहद स्पीड में हा रही थी। इसे एक लड़का चला रहा था। कार उसके कंट्रोल से बाहर हुई और फुटपाथ पर चढ़ गई। यहां कई लोग सो रहे थे। कुछ लोग डर की वजह से आगे की तरफ भागे।

फोटोः प्रतीकात्मक।

--Advertisement--