img

इंटरनेशनल मैगजीन टाइम ने साल 2018 के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची जारी की है. जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ दीपिका पादुकोण का नाम शामिल किया गया है. इस लिस्ट में क्रिकेटर विराट कोहली का भी नाम है. लिस्ट जारी होते ही प्रियंका चोपड़ा ने दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई दी.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर दीपिका और विराट कोहली के लिए लिखा- अपने दोस्तों का नाम इस लिस्ट में देखने के बाद बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रही हूं. दोनों को बहुत सारी बधाइयां. दोनों ही डिजर्विंग हैं.

बता दें, फिल्म ‘पद्मावत’ में अपने शानदार अभिनय के कारण उनकी पॉपुलैरटी में भी इजाफा हुआ है. दीपिका, विराट कोहली के अलावा लिस्ट में ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल को भी शामिल किया गया है. मैगजीन की कलाकारों की सूची में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं. 

विन डीजल ने दीपिका के लिए मैगजीन में लिखा है कि मूवी करते वक्त दीपिका अपनी प्रतिबद्धता को एक नए स्तर तक ले गईं. वो भी एक सच्चे परफॉर्मर की तरह. यह अपने आप में दुर्लभ है. सभी को पता है कि वह कितनी खूबसूरत हैं. कोई भी आपको इस बात की जानकारी दे सकता है कि उनकी कॉमेडी की टाइमिंग कितनी अच्छी है, लेकिन वह सिर्फ एक स्टार नहीं हैं. वह अभिनेत्रियों की भी अभिनेत्री हैं.

इस खुशखबरी को दीपिका ने भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया. तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- forever grateful! @vindiesel #TIME100 @time” और what an absolute honour!🙏🏽 #TIME100 @time

 

--Advertisement--