पति के जिंदगी की भीख मांग रही निशा पांचाल, क्या कोई करेगा मदद!

img

मेरठ/लखनऊ ।। मेरठ के अनिल पांचाल आजकल जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। डाक्टरों ने उनकी किडनी बदले जाने को लेकर 15 दिन का ही समय दिया है। हालांकि किडनी देने के लिए उनकी पत्नी तैयार हो गई हैं, लेकिन इसके ट्रांस्प्लांटेशन में आने वाले छह लाख रुपए के लिए यह परिवार दर-दर भटक रहा है।

यूपी किरण हिन्दी दैनिक को मिली जानकारी के मुताबिक, अनिल पांचाल पेशे से टैक्सी चालक हैं। अनिल के इलाज में उनका परिवार आर्थिक तौर पर कंगाल हो गया है। अनिल परिवार के मुखिया हैं। ऐसे में परिवार की जिम्मेदारी उन्हीं के ऊपर है। जब से उनकी किडनी खराब होने और 15 दिन के अंदर ही बदले जाने बात आई है, तब से यह परिवार हर किसी से मदद की गुहार लगा रहा है।

मेरठ के नई बस्ती आर्य कालोनी के रहने वाले अनिल पांचाल के पास पांच बच्चे हैं। उनकी उम्र भी अभी केवल 35 वर्ष ही है। अभी तक उनका 5 बार डायलिसिस हो चुका है। डाक्टरों के मुताबिक, किडनी ट्रांस्प्लांट में कुल छह से सात लाख रुपए के करीब खर्च आएगा। यदि जल्दी नहीं किया गया तो अनिल की जिंदगी को बचाना काफी मुश्किल होगा।

अनिल पांचाल की पत्नी निशा ने यूपी किरण को भेजे पत्र में लोगों से पति की जिंदगी बचाने के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने अपना फोन नंबर देते हुए अकाउंट डिटेल भी दिया है। जिसके द्वारा उनकी आर्थिक मदद की जा सकती है।

नाम- अनिल पांचाल
पत्नी- निशा पांचाल
फोन नंबर- 7037633845

खाताधारक- निशा
अकाउंट नंबर- 34137323559
बैंक का नाम- भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई)
आईएफसी कोड- SBIN0002330

Related News