पीएम दे रहे थे अहिंसा पर स्पीच, फर्जी गो-सेवक अलीमुद्दीन की कर रहे थे हत्या

img

नई दिल्ली/रांची ।। प्रधानमंत्री की अपील के बाद भी गोमांस की फर्जी अफवाह उड़ाकर एक युवक की सरेआम हत्या कर दी गई। इस दौरान दर्जनों वाहनों को फूंक दिया गया। एक दिन पहले भी यहां पर इसी तरह गोमांस की ही अफवाह पर एक युवक की हत्या कर उसके घर को आग के हवाले कर दिया गया था।

मारे गए युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इसके बाद भी पुलिस का कहना है कि किसी की मौत नहीं हुई है।

मामला झारखंड के रामगढ़ जिले का है। यहां गोमांस को लेकर गुरुवार को फिर एक युवक की हत्या कर दी गई। एक धार्मिक संगठन के लोगों को बाजारटांड में मारुतिवैन में भरकर गोमांस ले जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद लोगों में आक्रोश फैल गया।

धार्मिक संगठन के लोग एकत्रित हो गए और वाहन में सवार युवक की जमकर पिटाई की इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं।

इलाके में यह दूसरी इस तरह की घटना है। इसके पहले मंगलवार को गिरीडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के बैरिया हटियाटांड में एक व्यक्ति के घर के बाहर गाय का शव मिलने की बात कर उग्र भीड़ ने पहले व्यक्ति की जमकर पिटाई की और फिर उसके घर में आग लगा दी थी।

PIC:ON SPOT.

YOU MAY READ:

http://upkiran.org/4526

Related News