प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने सो रहे पति का सिर फोड़कर कर दी हत्या

img
महिला जिसने पति की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर कर दी।

गोरखपुर ।। जनपद में एक बार फिर रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है। एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी और जब पति के शव को ठिकाने लगाने जा रहे प्रेमी और उसके दोस्तों को मृतक के पिता और उनके भतीजे ने गश्त कर रही पुलिस के सहयोग से पीछा कर पकड़ लिया । तब जाकर सारा मामला खुला।

विक्की, मृतक
पत्थर जिससे कुचल कर की गई विक्की की हत्या

मामला कैंट थाना के महादेव झारखंडी टुकड़ा नम्बर 2 स्थित विशुनपुरा इलाके का है। जहां पेपर डिस्ट्रीब्यूटर विक्की सिंह की देर रात सोते वक्त ईंट से कूचकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। दिलचस्प है कि डिस्ट्रीब्यूटर की पत्नी के इशारे पर ही उसके प्रेमी डब्लू सिंह ने ईंट से सिर कूचकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

न्यूज़ पेपर डिस्ट्रीब्यूटर विवेक उर्फ़ विक्की सिंह की ईंट से कूचकर हत्या की सनसनीखेज वारदात में हैरानी की बात ये है कि मृतक की पत्नी ने ही नाजायज संबंधों में आड़े आ रहे पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

दरअसल हत्या के बाद शव को छत के जरिए घर के बाहर निकाला गया था। जहां से बाइक पर लादकर शव को मेन रोड पर लाया गया था। जिसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए मौके पर हत्यारों ने लग्जरी कार मंगायी थी।

वहीं पुलिस ने लग्जरी कार को भी जब्त किया है। साथ ही सनसनीखेज हत्या के मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं कलियुगी पत्नी की करतूत से पूरे इलाके में सनसनी मची है।

Related News