img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश/मथुरा।। एक प्राइवेट वैन में सवार कुछ बदमाशों ने गुरुवार तड़के 3 लड़कियों से छेड़छाड़ और लूटपाट की। जब उनके भाई ने बीच-बचाव की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद सभी आरोपी वैन लेकर फरार हो गए। चारों भाई-बहन बुधवार देर रात मथुरा से राजस्थान के डीग के लिए निकले थे। एसएसपी मोहित गुप्ता ने कहा है कि पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

पुलिस के मुताबिक, चंद्रशेखर बहनों को ससुराल (छाता गांव) से मायके (राजस्थान के डीग) लेकर लौट रहा था। बुधवार शाम चारों भाई-बहन एक प्राइवेट वैन में सवार हुए।

वैन का ड्राइवर और उसके साथी जरूरी काम का बहाना बनाकर देरी करते रहे, रात को मथुरा से निकले। चंद्रशेखर इससे अनजान था कि वैन में सवार बाकी लोग बदमाश हैं।

आरोपियों ने गोवर्धन थाने के माधुरी कुंड और जनसुटी इलाके के बीच रास्ते में वैन रोककर उनसे लूटपाट की। इसी दौरान वो लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगे। चंद्रशेखर बहनों को बचाने आया तो उसे गोली मार दी। बदमाशों के भागने के बाद तीनों बहनों ने ससुराल और मायके में फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना मिली।

फोटोः फाइल

--Advertisement--