img

नई दिल्ली ।। मंत्री पद गंवाने वाले आप नेता संदीप कुमार अब भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं। संदीप कुमार को आप ने सेक्‍स सीडी सामने आने के बाद पार्टी से निकाल दिया था।

दिल्‍ली के पूर्व मंत्री और आप नेता संदीप कुमार एमसीडी चुनावों में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान वह घर-घर जाकर भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं। संदीप कुमार को आप ने सेक्‍स सीडी सामने आने के बाद पार्टी से निकाल दिया था।

संदीप का कहना है कि एमसीडी चुनावों में जिन भी पार्टियों में उनके दोस्‍त हैं, उनका वे प्रचार करेंगे, फिर चाहे वे बसपा में हो, कांग्रेस या भाजपा में। हालांकि आम आदमी पार्टी के प्रति उन्‍होंने नाराजगी जाहिर की, लेकिन उन्हें केवल भाजपा उम्मीदवार के लिए ही प्रचार करते हुए देखा गया है।

संदीप कुमार ने हालांकि यह नहीं बताया कि वे किस दल में जाएंगे। कुमार ने नरेला से भाजपा उम्‍मीदवार सविता खत्री के लिए वोट मांगे। कुमार की सीडी सामने आई थी उस समय भाजपा उनके खिलाफ काफी आक्रामक थी। जब उनकी सीडी सामने आई थी तब वे दिल्‍ली की सरकार में एससी/एसटी कल्‍याण और महिला एवं बाल कल्‍याण मंत्री थे। इसके सामने आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने उन्‍हें पद से हटा दिया था।

--Advertisement--