महिला को लखनऊ में अगवा कर महीनों तक करते रहे गैंगरेप, अब हुआ खुलासा

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। भाई बहन का रिश्ता प्यार भरा और पवित्र होता है जिसको शब्दों में बयां करना नामुमकिन है, भाई-बहन की लड़ाई के बीच भी प्यार छिपा होता है। लेकिन यूपी के जसपुरा में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो भाईयों ने अपनी ही बहन के साथ रेप किया।

मामला यूपी के जसपुरा का है। यहां खेत में गई महिला को दो युवको ने पीछे से आकर पकड़ लिया और उसके साथ तब तक दुष्कर्म करते रहे जब तक की वह बेहोश नहीं हो गई।

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि गांव में रहने वाली 35 साल की महिला दिसंबर 2016 को शाम में अपने खेतों की ओर शौच के लिए गई थी। अचानक वहां पर दोनों आरोपी आ गए और उन्होंने उसे पकड़ लिया।

जिसके बाद वह महिला किसी तरह से उन बदमाशों के चुंगल से निकलने में कामयाब हो गई और उसने उन दोनों के खिलाफ पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पीड़ित महिला के भाई है और दोनों ने उसके साथ ज्यादती की। इतना ही नहीं उन्होंने उसे कई महीनों तक अपने पास बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।

थानाध्यक्ष केशव प्रसाद का कहना है कि हमने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को उनके गांव से ही दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। गांव में पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5048

http://upkiran.org/5221

Related News