महिला दरोगा के साथ सरेआम हुई छेड़खानी, नहीं पहुंचा एंटी रोमियो दल

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

बागपत।। यूपी में अब तो पानी सर का ऊपर से जा रहा है। आम महिला को छेड़ा तो छेड़ा लेकिन अब अपराधियों की हिम्मत दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। यूपी के गाजियाबाद में अब मनचलों ने महिला दरोगा को छेड़ना शुरू कर दिया है। योगी सीएम बनने के बाद ही एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया था, अब कहा है एंटी रोमियो स्क्वॉड।

शुक्रवार को यूपी पुलिस की एक महिला दारोगा बस में सवार होकर बागपत होते हुए गाजियाबाद जा रही थी। काठा गांव के पास पहुंचते ही बस में सवार छात्र ने महिला दारोगा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। दरोगा के मना करने के बाद भी आरोपी अपनी हरकत से बाज नहीं आया, दोबारा छेड़छाड़ करने पर दरोगा ने विरोध कर शोर मचा दिया।

बस में सवार यात्रियों ने आरोपी किशोर की जमकर धुनाई कर दी। बाद में खेकड़ा पाठशाला पुलिस चौकी को सौंप दिया। महिला दरोगा भी गाजियाबाद चली गई। उसने इस संबंध में पुलिस को लिखित में कोई शिकायत नहीं की। पुलिस ने आरोपी छात्र के साथ पूछताछ की तो उसने बताया वह नौवीं का छात्र है। बस में ज्यादा भीड़ होने के कारण उसका हाथ महिला दरोगा के लग गया था।

पुलिस ने बगैर कार्रवाई किए ही आरोपी को थाने से ही छोड़ दिया। थाना एसएसआई मोहम्मद कामिल ने कहा इस संबंध में महिला दरोगा ने लिखित में कोई शिकायत नहीं दी, इसलिए आरोपी छात्र को छोड़ दिया।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/4661

http://upkiran.org/4649

Related News