योगी सरकार जाम से बचाने को एम्बुलेंस के लिए नहीं VVIP के लिए बनाएगी अलग लेन,पढ़िए आदेश

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीवीआईपी संस्कृति को खत्म करने की बात करते हैं तो दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने वीवीआईपी लोगों के लिए टोल प्लाजा पर अलग से लेन की सुविधा देने की योजना बनाई है।

योगी सरकार ने दिया ये आदेश, जिससे यूपी में स्कूलों की संख्या में आएगी भारी गिरावट

यह सुविधा विधायकों और सांसदों को दी जाएगी ताकि वे ट्रैफिक जाम से बच सकें। यहाँ सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है एम्बुलेंस के लिए ऐसी कोई व्यवस्था नहीं की गयी है।

दिनेश शर्मा बने योगी सरकार में मुख्यमंत्री, देखिए तस्वीर

राज्य के सभी टोल प्लाजा के साथ-साथ इन वीवीआईपी लोगों को यह सुविधा राष्ट्रीय राजमार्गों पर भी दी जाएगी। सभी जिला अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दिए जा चुके हैं कि उनके जिले में आने वाले टोल प्लाजा पर सांसदों और विधायकों के लिए एक लेन अलग से निश्चित की जाए।

योगी ने दिया मुलायम-अखिलेश यादव को झटका, छींन ली वीवीआईपी गाड़ियां

इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों का कहना है कि एक तरफ तो सरकार प्रदेश में वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए गाड़ियों से नीली बत्ती हटाने का निर्देश देती है। वहीं दूसरी तरफ वीआईपी लोगों के लिए टोल पर अलग से लेन बनाने के निर्देश जारी कर फिर से वीआईपी कल्चर लाने के लिए जोर दे रही है।

ये है योगी के 100 दिन का विकास, इस बूचड़खाने में अब हर दिन कटेंगे 1000 जानवर

इस प्रकार का निर्देश टोल प्लाजा ऑपरेटर्स के लिए परेशानी खड़ा करेगा। कई बार ऐसा देखा गया है कि विधायक टोल न देने को लेकर टोल प्लाजा कर्मचारियों से बहसबाजी करते हैं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

Óñ»ÓÑïÓñùÓÑÇ Óñ©Óñ░ÓñòÓñ¥Óñ░ ÓñªÓÑçÓñùÓÑÇ 10 Óñ▓Óñ¥Óñû Óñ»ÓÑüÓñÁÓñ¥ÓñôÓñé ÓñòÓÑï Óñ¿ÓÑîÓñòÓñ░ÓÑÇ, ÓñªÓñ┐Óñ»Óñ¥ Óñ»ÓÑç Óñ¬ÓÑìÓñ▓Óñ¥Óñ¿

 

Related News