लखनऊ में 10 दिनों तक बंधक बनाकर छात्रा से करवाया देह व्यापार, संचालिका अरेस्ट

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र के Sector-6 के एक कमरे में दो नाबालिग छात्राओं को बंधक बना कर जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जा रहा था।

पढ़ें-10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मामले में IG समेत 8 पुलिस वाले अरेस्ट!

खबर के मुताबिक यूपी के जौनपुर के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी कल मंगलवार की सुबह करीब 11.30 बजे उनके चंगुल से भागकर रोते हुए जानकीपुरम थाने पहुंची। वहां उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसे 10 दिन से सेक्टर-6 के एक मकान में बंधक बना कर देह व्यापार करवाया जा रहा है।

तभी पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन दूसरी किशोरी का पता नहीं चल सका। पुलिस ने संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है और उसके सहयोगी युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पढ़ें-महिला को लखनऊ में अगवा कर महीनों तक करते रहे गैंगरेप, अब हुआ खुलासा

उसके तरह वहां बाराबंकी की एक 15 वर्षीय किशोरी को भी बंधक बना कर रखा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस को वक्त मकान से सेक्स रैकेट संचालिका सीमा मिली, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

पीड़ित छात्रा के अनुसार जौनपुर में वह एक डांस कक्षा में डांस सीखने जाती थी। जहां उसकी दोस्ती खुशबू नाम की महिला से हुई। खुशबू ने राजधानी लखनऊ में डांस सिखाने का झांसा दिया और सीमा से फोन पर बात भी करवाई। तभी पीड़िता ने करीब 11 दिन पहले अपने घर से दस हजार रुपये चोरी कर भाग आई।

आरोप है कि सीमा ने उसके रुपये भी छीन लिए और उसे 10 दिनों तक बंधक बनाकर जिस्मफरोशी के धंधे करवाती रही। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

शुक्ला नाम का युवक लाताथा ग्राहक : पीड़ित किशोरी के मुताबिक ई-रिक्शा चालक शुक्ला नाम का युवक ग्राहक लेकर आता था। इतना ही नही वह कई बार दोनों किशोरियों को रात में भी ग्राहकों के घर व होटल में ले जाता था। पुलिस उस शुक्ला नाम के युवक की तलाश कर रही है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7841

 

Related News