लड़की है इस गैंग की सरगना, सवारियों को लिफ्ट देकर बनाती है शिकार

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

मेरठ।। एसएसपी मेरठ मंजिल सैनी ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है। जो अपनी कार में लिफ्ट देकर सवारियों को लूटते थे। इस गिरोह में एक युवती भी शामिल है और इस गैंग में सबसे अहम रोल इस युवती का था ।

UP में आ गया है BHOOT मि. इंडिया , पुलिस कर सकती है गिरफ्तार

जहां कार में लिफ्ट देकर सवारियों को लूटने की योजना आरोपी अनिल की थी, उसने ही यह गिरोह तैयार किया था। अनिल ने फाइनेंस कराकर एक मारूति ईको वैन खरीदी थी, जिसे वह टैक्सी के रूप में चलाता था।

सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आई नाबालिग लड़की से कमरा बंद कर डाक्टर ने किया रेप

खबर के मुताबिक करीब 6 महीने से उसका टैक्सी का काम ठीक नहीं चल रहा था। जिस कारण उसे किश्त देने में भी परेशानी होने लगी। इसके बाद उसने अपने गांव के देशपाल और दोस्त रिजवान के साथ मिलकर सवारियों को लूटने की योजना बनाई।

जिसे देखकर लोग बजाते थे ताली, वह आज बन गई जज

उन्होंने किराए के मकान में रहने वाली एक लड़की को भी अपने गैंग में शामिल कर लिया। इन्होंने मेरठ-गाजियाबाद, मेरठ-रुड़की, मेरठ-गढ़ और मेरठ-हापुड़ मार्ग पर रात के समय में घटनाओं को अंजाम दिया।

भाजपा का कौन नेता 13 साल से पड़ा है इस महिला अफसर के पीछे, मोदी से लगाई गुहार

पूछताछ में बदमाशों ने बताया, गाड़ी में पहले से देशपाल, रिजवान और लड़की सवारी के रूप में बैठे रहते थे। रास्ते में एक दो सवारी बैठा लेते थे और सुनसान जगह देखकर तमंचों के बल पर सवारियों को लूट लेते थे। लूट के बाद सवारियों को सड़क पर ही उतार कर फरार हो जाते थे। इस तरह गैंग में लड़की का अहम रोल था।

जमीन कब्जा करने को लेकर जेल जा सकते हैं ये दो बड़े नेता, केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के पास 9 मोबाइल और 25 हजार रुपए नकद, 11 अमेरिकन डॉलर, एक पिस्टल, एक तमंचा और एक चाकू बरामद किया गया है। पुलिस ने उस मारूति ईको गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया था, जिसमें सवार होकर यह गैंग लूट की घटना को अंजाम देता था।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5457

 

Related News