सिपाही ने शौच गई नाबालिग लड़की से किया रेप, हुए सस्पेंड

img

 

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

बलिया/लखनऊ।। अभी हाल में हुई रागिनी हात्या कांड को लोग अभी पूरी तरह से भूल नहीं पाए कि यहां एक सिपाही ने पूरे पुलिस प्रशासन को दागदार कर दिया है। यहां सिपाही ने शौच करने गयी एक किशोरी से पहले छेड़छाड़ की और उसके बाद हवस का शिकार बना डाला।

पढ़ें-पति-पत्नी गए थे शिर्डी के दर्शन को वहां कर बैठे भूल, मिली ये भयानक सजा…

मामला यूपी के बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र का है। यहां गोपालपुर चौकी पर तैनात सिपाही जिसका नाम धर्म बताया जा रहा है। सिपाही ने शौच करने गयी एक 15 साल की किशोरी से रेप किया और किशोर से कहा अगर किसी से इसके बारे में कहा तो जान से मार दूंगा।

जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो वर्दीधारी ने उसे खेत में घसीटकर ले गया और वहां किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। किशोरी जब सिपाही के चंगुल से भागकर घर आयी और परिजनों को आप बीती सुनाई। तो किशोरी के साथ हुई घटना को सुनकर किशोरी के पिता की मौत हो गई। जिससे परिजनों में अक्रोश आ गया और फिर हंगामा करना शुरू कर दिया।

पढ़ें-योगी सरकार पर चला हाई कोर्ट का डंडा, 6 हफ्तों में मांगा जवाब

इन सब बवाल की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने सिपाही धर्म को सस्पेंड कर उसे जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7156

VIDEO : Óñ¼ÓÑëÓñ© Óñ¿ÓÑç ÓñàÓñ¬Óñ¿ÓÑç Óñ£Óñ¿ÓÑìÓñ«ÓñªÓñ┐Óñ¿ Óñ¬Óñ░ Óñ«Óñ╣Óñ┐Óñ▓Óñ¥ Óñ©Óñ╣ÓñòÓñ░ÓÑìÓñ«ÓÑÇ ÓñòÓÑï Óñ¼ÓÑüÓñ▓Óñ¥Óñ»Óñ¥ ÓñöÓñ░ ÓñûÓÑÇÓñéÓñÜÓñ¿ÓÑç Óñ▓ÓñùÓñ¥ Óñ©Óñ¥ÓÑ£ÓÑÇ, Óñ½Óñ┐Óñ░…

Related News