सीएम बनने के बाद पहली बार योगी आएंगे भाजपा कार्यालय, ये है एजेंडा

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। बीजेपी के प्रदेश स्तर की किसी संगठनात्मक बैठक में योगी आदित्यनाथ ने सीएम पद की शपथ लेने के बाद पहली बार हिस्सा लिया। बतौर सीएम भी वह पहली बार बीजेपी कार्यालय पहुंचे। इससे पहले वह सीएम घोषित होने के बाद बीजेपी कार्यालय आए थे।

बैठक में दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती समारोह के अंतर्गत होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की कार्ययोजना पर चर्चा होगी। अगले महीने जन सम्मेलन, पौधरोपण जैसे विभिन्न कार्यक्रम जिलों में होने हैं। इसके साथ ही सरकार के 27 जून को 100 दिन पूरे हो रहे हैं।

योगी सरकार 100 दिन के कार्य को प्रभावी ढंग से जनता पर पहुंचाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी। माना जा रहा है इन कार्यक्रमों और सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाने में संगठन की भूमिका पर भी चर्चा होगी। सरकार और संगठन की बीच अपेक्षाओं का समन्वय भी बातचीत का हिस्सा होगा।

बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की संगठनात्मक बैठक गुरुवार को प्रदेश कार्यालय पर सुबह 9 बजे से हो रही है। बैठक में प्रदेश के सभी प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री और प्रदेश मंत्रीगण शामिल हुए। अहम बात यह है कि बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ भी हिस्सा लिया।

खबर के मुताबिक 11 बजे से 02 बजे तक होने वाली बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, सभी क्षेत्रीय अध्यक्ष/संगठन मंत्री, सभी जिलाध्यक्ष/जिला प्रभारी एवं सभी र्मोचों के अध्यक्ष बैठक में शामिल हुए।

बैठक को प्रमुख रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद ओम प्रकाश माथुर और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल मौजूद रहेंगे। शाम 04 बजे से 06 बजे तक क्षेत्रीय अध्यक्ष/ संगठन मंत्री की बैठक होगी।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

 

http://upkiran.org/4267

Related News