खुलासाः सुपारी किलर ने की थी बसपा नेता समेत पूरे परिवार की हत्या

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। दिल्ली के बुराड़ी इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बीएसपी नेता समेत उसके पूरे परिवार की हत्या का राज खुला है।

कत्ल के मामले की जांच में जुटी पुलिस तब हैरान रह गई जब आरोपी ने खुलासा किया कि उसने एक नहीं बल्कि पूरे परिवार के लोगों की हत्या करवा दी है वह भी सुपारी किलर के जरिए।

पुलिस ने बुराड़ी इलाके के एक मकान से देर रात पांच फीट खुदाई करके दो शव बरामद भी कर लिए हैं। प्रॉपर्टी डीलर और बीएसपी नेता चौधरी मुनव्वर हसन की हत्या के मामले में बंटी नामक एक भू माफिया को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की पूछताछ में बंटी ने यह राज खोला कि उसी ने मुन्नवर के परिवार को भी मौत के घाट उतारा है। इतना ही नहीं उसने शवों को जमीन में दफना दिया था।

2009 में बीएसपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके चौधरी मुनव्वर हसन और उनके परिवार के पांच लोगों की हत्या की दास्तां किसी फिल्मी कहानी जैसी है। हसन परिवार के छह लोगों की हत्या का आरोप जिस शाहिद उर्फ बंटी पर लगा है।

वो मुनव्वर हसन का दाहिना हाथ माना जाता था। पुलिस के मुताबिक बंटी ने कबूला कि उसने मुनव्वर हसन की प्रॉपर्टी और अवैध धंधे पर कब्जे के लिए हत्याएं की थीं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़े

 

http://upkiran.org/3115

Related News