img

लखनऊ ।। रोडवेज के स्मार्ट कार्ड धारकों की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कभी इलेक्ट्रानिक टिकट मशीन (ईटीएम) में स्मार्ट कार्ड के प्रयोग में दिक्कत तो कभी बिना यात्र के कार्ड से रुपये उड़ जाने से यात्री परेशान हैं।

ताजा मामला लखनऊ से लालगंज तक यात्र करने वाले एक शिक्षक सचिन सिंह का है। सचिन के पास रोडवेज से संबद्ध आइसीआइसीआइ बैंक का स्मार्ट कार्ड है। उन्होंने चार दिसंबर को रोडवेज का यह स्मार्ट कार्ड लिया और उसमें तीन हजार का रिचार्ज कराया। प्रतिदिन एक तरफ यात्रा करने पर उनके कार्ड से 92 रु पये कट जाते थे।

दस दिसंबर को उनके कार्ड से बिना यात्र के 2160 रुपये उड़ गए। उन्होंने इसकी शिकायत चारबाग डिपो के अधिकारियों व स्मार्ट कार्ड व्यवस्था संभालने वाली कंपनी ट्राइमैक्स से की, लेकिन पैसा वापस नहीं मिला।

नोटः अगर आपके रोडवेज के स्मार्ट कार्ड से बिना यात्रा या फिर यात्रा करने के एवज में ज्यादा पैसा कट जाए, तो आप रोडवेज के वरिष्ठ अधिकारियों से इसकी शिकायत कर सकते हैं। प्रधान प्रबंधक संचालन पीआर बेलवारियर के नंबर 8004921200 या फिर परिवहन निगम के टोल फ्री नंबर 18001802877 पर शिकायत कर सकते हैं।

--Advertisement--