5 दबंगों ने 2 किशोरियों को कार से किया किडनैप, स्कूल में ले जाकर किया गैंगरेप

img

लखनऊ ।। बुलंदशहर में दो नाबालिग लड़कियों के अगवा कर स्कूल में गैंगरेप किया गया। इसके बाद स्कूल से घसीटकर जंगल में फेंककर फरार हो गए। मंदिर के पुजारी ने दोनों लड़कियों को गंभीर हालत में उनके घर पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार कार सवार पांच युवकों ने कथित तौर पर दो किशोरियों को किडनैप कर लिया। इसके बाद गांव के बाहर एक स्कूल में ले जाकर उनके साथ गैंगरेप किया। आरोपित दोनों को दूसरे गांव के जंगल में फेंक कर फरार हो गए। मंदिर के पुजारी ने दोनों पीड़िताओं को उनके घर पहुंचाया। पीड़िता के पिता ने गांव के ही पांच युवकों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है।

जहांगीराबाद थाने के कार्यवाहक प्रभारी महेंद्र सिंह के मुताबिक जिले के एक गांव की रहने वाली दो नाबालिग शनिवार रात करीब आठ बजे टॉयलेट के लिए खेतों में जा रही थीं। पीड़िताओं ने बताया कि तभी पांच युवक एक कार में आए और उनको जबरन कार में डाल दिया और बेहोश कर दिया। उसके बाद उन्हें गांव के बाहर बने एक स्कूल में ले जाकर पांचों ने दोनों के साथ गैंगरेप किया।

बाद में दोनों को सलेमपुर थाने के गांव चित्सौन के जंगल में फेंक कर फरार हो गए। देर रात दोनों किसी तरह चित्सौन गांव के बाहर बने मंदिर में पहुंचीं और पुजारी को घटना की जानकारी दी। पुजारी ने दोनों को आश्रय दिया और रविवार सुबह उनके जहांगीराबाद थाने के गांव में परिवारीजनों के पास पहुंचाया।

अपडेशन जारी है।

PIC:DEMO

YOU MAY READ

http://upkiran.org/4649

Related News