भाजपा नेता के बेटे ने पहले छेड़ा फिर कर दिया…एंटी रोमियो स्क्वाड का पता नहीं

img

 www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

बलिया।। सूबे की योगी सरकार ने सत्ता सँभालते ही एक एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाया था और दावा किया था कि अब माँ-बहनों के साथ की बदतमीजी बर्दाश्स्त नहीं की जाएगी। लेकिन जैसे-जैसे सरकार के दिन बीतते गए वैसे-वैसे महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं भी दिन पर दिन बढ़ती गयी। शुरू- शुरू में एंटी रोमियो स्क्वॉड की कुछ ऐसी खबरें आयी जिससे एक बार तो लगा कि शायद इस तरह की आपराधिक कृत्यों में कुछ कमी आयी है लेकिन वो सब आंकड़ों की बाजीगरी के अलावा कुछ नहीं साबित हुआ।

ताजा मामला बीजेपी से जुड़े एक नेता जो इस समय ग्राम प्रधान भी है। उनके बेटे ने स्कूल जा रही छात्रा को पहले तो बीच सड़क पर रोककर सरेआम छेड़ा और विरोध करने पर छात्रा पर चाकुओं से हमला कर दिया। इतना ही नहीं वो चाकू से उस लड़की के चेहरे तब तक वार करता रहा की लड़की की मौत नहीं हो हो गयी। ये घटना बलिया जिले की है जिसने इंसानियत को तार तार-कर दिया।

बताया जाता है की बीजेपी नेता के इस बिगड़ैल बेटे ने मृतका रागिनी का जीना दुश्वार कर दिया था। आये दिन छेड़छाड़ के चलते तंग आकर रागिनी ने स्कूल तक जाना छोड़ दिया था। तीन महीने बाद जब वो स्कूल के लिए निकली तो उसके साथ ये दर्दनाक हादसा हो गया।

चूँकि मामला एक भाजपाई से जुड़ा था इसलिए इस घटना की निंदा करने के बजाय जिले के भाजपा नेता उस हत्यारे के समर्थन में तरह तरह के बयानबाजी करके आरोपी को ही बचाने में जुट गए हैं। बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा क्या इस बेटी को न्याय दिला पायेगी ये बहुत बड़ा सवाल है। बहरहाल जो बाप बेटी को लेकर तरह सपने देखा करता था आज उसी बेटी के क्रियाकर्म में जुटा है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6657

Related News