8 दिन पहले लड़का तो एक दिन पहले घर से निकली प्रेमिका, फिर जो हुआ वह खौंफनाक था

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले एक प्रेमी युगल ने बुधवार रात चित्रकूट में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह दोनों का शव मानिकपुर क्षेत्र के गुरौला रेलवे ट्रेक पर मिला है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले एक प्रेमी युगल ने बुधवार रात चित्रकूट में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह दोनों का शव मानिकपुर क्षेत्र के गुरौला रेलवे ट्रेक पर मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों को सूचना दी। पुलिस दोनों के आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।
rape 7

26 साल के युवक का था 16 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग

जानकारी अनुसार रीवा जिले के चाकघाट निवासी राजकिशोर केसरवानी (26) का रायपुर सुहागी गांव निवासी एक 16 साल की लडक़ी से प्रेम प्रसंग था। दोनों अलग-अलग बिरादरी के थे और पिछले छह महीने से उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। लडक़ी के परिजनों को दोनों के संबंधों की भनक लग गई थी, जिसके बाद से ही दोनों का मिलना जुलना बंद था। मृतक प्रेमी पिछले आठ दिनों से कहीं चला गया था, जबकि लडक़ी बुधवार सुबह से अपने घर से गायब थी।
इसके बाद बुधवार रात दोनों ने उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में संघमित्रा ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही मानिकपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पाकर लडक़े की मां भी मौके पर पहुंची। मां का आरोप है कि पुलिस के डर से राजकिशोर 8 दिन पहले अचानक कहीं चला गया था। पुलिस का कहना है कि दोनों ने खुदकुशी क्यों की? इसकी पड़ताल चल रही है। दोनों मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद खुदकुशी के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *