अमित शाह ने CAA को लेकर दिया ताजा बयान, बता दिया कब लागू होगा ये कानून!

img

CAA एक मर्तबा फिर चर्चा में है। आज वेस्ट बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नागरिकता कानून को लेकर ताजा बयान दिया।

उन्होंने कहा कि हम बंगाल में सीएए लाएंगे। ये देश का कानून है और हमें कोई नहीं रोक सकता। साथ ही अमित शाह ने वेस्ट बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर भी निशाना साधा।

अमित शाह ने कहा कि बंगाल की आवाम ने तय कर लिया है कि अगली सरकार बीजेपी बनाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के लोगों के लिए करोड़ों रुपये भेजते हैं, पर तृणमूल कांग्रेस इस पैसे को गरीबों तक नहीं पहुंचने देती। साथ ही बंगाल में चुनाव के दौरान सबसे ज्यादा हिंसा देखने को मिलती है। बंगाल में घुसपैठ नहीं रुक रही है। राज्य में बम धमाकों की आवाजें आ रही हैं।

उन्होंने कहा कि कम्युनिस्टों ने बंगाल पर 27 सालों तक राज किया। तीसरे कार्यकाल में ममता बनर्जी की सरकार बनी। इन दोनों ने मिलकर बंगाल को ख़त्म करने का काम किया। बंगाल में चुनावी हिंसा पूरे मुल्क में सबसे ज्यादा है। ममता बनर्जी बंगाल में घुसपैठ नहीं रोक पाई हैं। सूत्रों ने कहा कि शाह के ताजा बयान से लगता है कि यदि अबकी बंगाल में भाजपा सत्ता में आई तो वहां CAA लागू कर दिया जाएगा?
 

Related News