पंजाब में स्कूली छात्र सड़कों पर कर रहे थे स्टंट, पुलिस ने रोका और सिखा दिया सबक

img

नेशनल हाईवे पर स्कूली छात्रों द्वारा गाड़ियों से उतरकर स्टंट करने और पटाखों में गोलियां चलाने का वीडियो सामने आया, जिसके बाद बरनाला पुलिस ने स्टंट करने वाले लड़कों के विरूद्ध कार्रवाई की। पुलिस ने 3 बुलेट बाइक व दो गाड़ियों के चालान काट दिए और छात्रों को पहले से ऐसा न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। पुलिस प्रशासन ने युवाओं से ऐसे स्टंट से दूर रहने की अपील की है और स्टंट करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

इस मौके पर बात करते हुए पुलिस अफसर ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर एक वीडियो मिला था, जिसमें स्कूल यूनिफॉर्म में कुछ लड़के कार की खिड़कियों से निकलकर गोलियां चला रहे थे और स्टंट कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वीडियो में दिख रही तीन बुलेट मोटरसाइकिल और दो कारों के चालान काट दिए गए हैं और लड़कों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर इसके बाद भी वे नहीं सुधरे तो उनके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

पुलिस प्रशासन द्वारा समय-समय पर युवाओं को जागरूक किया जाता है। युवाओं को सड़कों पर मोटरसाइकिल चलाते समय ऐसे स्टंट नहीं करने चाहिए, जिससे उनकी जान को खतरा हो। उन्होंने कहा कि युवा स्टंट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। ऐसा करते समय कभी-कभी बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती हैं, जिससे जान-माल का नुकसान हो जाता है।

Related News