CSK या RCB! मुंबई से बाहर हुए तो किस टीम में जाएंगे बुमराह, जानें

img

इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन से पहले कई इवेंट हो रहे हैं। रिटेन और जारी सूची सामने आने के बाद बवाल मच गया है। हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की घर वापसी मुंबई इंडियंस में हो गई है। मगर इस फैसले से जसप्रित बुमराह ज्यादा खुश नहीं हैं।

जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस को अपने सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इसके साथ ही एक हैरान करने वाला पोस्ट भी किया गया है। इस पोस्ट पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस छोड़ देंगे। अगर ऐसा होता है तो फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि बुमराह किस टीम में शामिल होंगे।

कप्तानी की रेस में हैं जसप्रित बुमराह। इसलिए, वह एक ऐसी टीम की तलाश में हैं जहां उनके पास कप्तानी का विकल्प हो। बुमराह के सामने दो विकल्प हैं। सीएसके में धोनी के बाद टीम को एक अनुभवी कप्तान की जरूरत होगी। मगर बुमराह को तुरंत कप्तानी दिए जाने पर संशय है।

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी एक लीडर की तलाश है। साथ ही जोश हेजलवुड के जाने से आरसीबी को एक प्रमुख गेंदबाज की जरूरत है। फिलहाल क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि बुमराह अगर मुंबई से बाहर हुए तो वो कोहली की टीम ज्वाइन कर सकते हैं। 

Related News