मेट्रो के काम के लिए तीन दिनों के लिए सियालदह फ्लाईओवर के एक हिस्से को किया गया बंद

गंगा नदी के नीचे से बन रहे ईस्ट वेस्ट मेट्रो के काम के लिए आज से तीन दिनों के लिए सियालदह फ्लाईओवर के एक हिस्से को बंद कर दिया गया है। 

कोलकाता, 02 अक्टूबर यूपी किरण। गंगा नदी के नीचे से बन रहे ईस्ट वेस्ट मेट्रो के काम के लिए आज से तीन दिनों के लिए सियालदह फ्लाईओवर के एक हिस्से को बंद कर दिया गया है।
     
कोलकाता मेट्रो रेल कारपोरेशन लिमिटेड (केएमआरसीएल) की ओर से किए गए आवेदन के बाद कोलकाता मेट्रो डेवलपमेंट अथॉरिटी (केएमडीए), कोलकाता नगर निगम (केएमसी) और कोलकाता पुलिस ने समन्वय बनाकर मेट्रो निर्माण के लिए आज से सियालदह फ्लाईओवर के एक हिस्से को तीन दिनों के लिए बंद करने का निर्णय लिया है। सोमवार की सुबह 6:00 बजे फ्लाईओवर को खोल दिया जाएगा। पुलिस का मानना है कि इन तीन दिन छुट्टी होने के कारण लोगों को बहुत अधिक परेशानी नहीं होगी।
दरअसल, सियालदह के विद्यापति फ्लाईओवर के नीचे से ईस्ट वेस्ट मेट्रो की सुरंग खुदाई का काम होगा। आज गांधी जयंती की छुट्टी पहले से है। शनिवार और रविवार को भी छुट्टी रहेगी। सोमवार सुबह 6:00 बजे ही फ्लाईओवर को खोल दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि दक्षिण की ओर जाने वाली गाड़ियों का रूट मानिकतला से अम्हरस्ट स्ट्रीट, बीबी गांगुली स्ट्रीट होते हुए धर्मतल्ला की ओर डाइवर्ट कर दिया जाएगा जबकि उत्तर की ओर जाने वाली गाड़ियों को मौलाली से एसएन बनर्जी रोड और धर्मतल्ला होते हुए सेंट्रल एवेन्यू की ओर भेजा जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *