शादी के डेढ़ महीने बाद ही एक्ट्रेस Dia Mirza ने दी खुशखबरी, बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया पोस्ट

Dia Mirza की इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी उन्हें सोशल-मीडिया के जरिये बधाई दे रही है।

इसी साल बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों मालदीव में हनीमून इंजॉय कर रही है। इस दौरान दीया सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और मालदीव से कई तस्वीर फैंस के बीच साझा कर रही हैं। इन सब के बीच दीया ने फैंस के साथ एक खुशखबरी भी शेयर की है।

DIA MIRZA

दरअसल दीया (Dia Mirza) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह प्रिंटेड ड्रेस में बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर से यह साफ है की दीया माँ बनने वाली हैं और उनके घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए दीया ने लिखा -‘धन्य है… धरती मां के साथ एक होने का… जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत है… तमाम कहानियों का, लोरियों और गानों के साथ एक होने का… जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों आशाओं के साथ एक होने का। सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का।’

यहां धार्मिक स्थल की सीढ़ियों पर लगाए मैनुएल मैक्रों के पोस्टर, दो गिरफ्तार

दीया (Dia Mirza) की इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिये बधाई दे रही है। दिया मिर्जा ने ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘परिणिता’, ‘दस’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’, ‘कैश’ आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी दीया मिर्जा ने इसी साल 15 फरवरी को मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी से शादी रचाई ।

राजस्थान: BJP सांसद दीया कुमारी कोरोना पॉजिटिव, सीएम गहलोत ने कही ये बड़ी बात

दीया (Dia Mirza) और वैभव दोनों की ही यह दूसरी शादी है। वैभव की शादी पहले सुनैना रेखी से हुई थी, जिससे उन्हें एक बेटी भी है। वहीं दीया मिर्जा की पहली शादी साल 2014 में साहिल संघा से हुई थी, लेकिन साल 2019 में दोनों अलग हो गए।

मालदीव में हनीमून एन्जॉय कर रही बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, तेजी से वायरल हुई ये तस्वीर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *