डॉ. कफील खान की रिहाई को लेकर खुशी से गद गद हुए अखिलेश यादव, कह दी इतनी बड़ी बात

उत्तर प्रदेश॥ इलाहाबाद हाई कोर्ट के फरमान के बाद बीती देर रात डॉक्टर कफील खान की आजादी पर राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रसन्नता व्यक्त की है। इसके साथ-साथ उन्होंने योगी सरकार को एक बार फिर सांसद आजम खां की याद दिलाई है।

Akhilesh Yadav

बुधवार सुबह एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि डॉक्टर कफील खान की रिहाई के आदेश का देश-राज्य के हम सभी इंसाफ पसंद लोगों ने सहर्ष स्वागत किया है। जिसके बाद उन्होंने आगे लिखा कि आशा है फर्जी मामलों में फंसाए गए आजम खां को भी जल्द ही इंसाफ मिलेगा। सत्ताधारियों का अन्याय एवं अत्याचार हमेशा नहीं चलता। ध्यान हो कि 80 से भी अधिक केसों में इल्जाम झेल रहे रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी सांसद आजम खां इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं।

उनके विरुद्ध भूमि पर अवैध कब्जा करने से लेकर किताब तथा बकरी चोरी करने तक के मामले दाखिल हैं। दूसरी ओर सपा आजम खां को लेकर समय समय पर भाषण देती रहती है। इससे पूर्व 14 अगस्त को आजम खां के बर्थडे के अवसर पर भी सपा अध्यक्ष ने उन्हें बेकसूर बताते हुए शायराना तरीके से अपनी बात कही थी।

पूर्व सीएम यादव ने ट्वीट किया था कि झूठ के कितने जाल बिछा लो सच तो फिर भी स्वतंत्र रहेगा। इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश के पश्चात् डॉक्टर कफील खान को मंगलवार मध्य रात्रि मथुरा जेल से छोड़ दिया गया। जेल से रिहाई के बाद डॉ. खान ने से वार्तालाप में कोर्ट का आभार व्यक्त किया है। इसी के साथ बाद में प्रदेश में राजनीति गरमा गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *