और जब ‘फटे पन्नों’ ने पत्नी के सामने खोल डाली पति की पूरी पोल, फिर जो हुआ वह…

पति आईजीआई एयरपोर्ट के टी-3 पर अपनी पत्नी के साथ दुबई जा रहा था।

नई दिल्ली। एक पति की पोल ‘फटे पन्नों’ ने खोल कर रख दी। पति आईजीआई एयरपोर्ट के टी-3 पर अपनी पत्नी के साथ दुबई जा रहा था। लेकिन बिजनेसमैन शख्स के सामने उस वक्त बड़ी अजीबोगरीब स्थित पैदा हो गई जब अपनी पत्नी से चोरी-छिपे उनके थाइलैंड जाने वाले टूर का उनकी पत्नी के सामने ही खुलासा हो गया। गुपचुप तरीके से दो बार थाइलैंड जाने वाली बात बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी को नहीं बताई थी।

air

बताया था तो यह कि वह भारत में ही बिजनेस टूर के लिए जा रहे हैं। लेकिन यहां इमिग्रेशन जांच में इसका खुलासा हो गया कि वह कोई इंडियन बिजनेस टूर पर नहीं बल्कि थाइलैंड टूर पर गए थे। सच जानने के बाद पत्नी नाराज हो गई। जिसे मनाने के लिए पति उसकी मिन्नतें करने लगा। मामला शनिवार रात करीब 9 बजे का है। जब इमिग्रेशन काउंटर पर एक कपल दुबई जाने के लिए अपना क्लियरेंस कराने आया। वाराणसी के रहने वाले बिजनेसमैन के पासपोर्ट की जांच के दौरान इमिग्रेशन अधिकारियों ने पाया कि उसमें दो पेज फटे हुए थे।

बिजनेसमैन से इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। किसी ने फाड़ दिए होंगे। फिर फटे दो पेज की जांच करने पर इमिग्रेशन अधिकारियों को पता लगा कि बिजनेसमैन पहले दो बार थाइलैंड जा चुके हैं। इसका कारण पूछा तो बिजनेसमैन ने अधिकारियों को यह समझाने की कोशिश की कि वह अपनी पत्नी को दूसरी ओर बैठाकर इस बारे में आपको समझाता है। लेकिन गुस्से में आई पत्नी ने कहा कि मुझे बैठाकर ही क्यों बताओगे। मेरे सामने ही सब सच बताओ ना।

अपने पति की दो बार थाइलैंड जाने वाली बात से पत्नी गुस्से से लाल हो गईं। उन्होंने अपने पति से दुबई जाने के लिए मना कर दिया। उधर, क्योंकि पासपोर्ट से छेड़छाड़ की गई थी इसलिए मामले की सूचना एयरपोर्ट पुलिस को दी गई। मामले में पुलिस ने पासपोर्ट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले में जांच के दौरान पता लगा कि बिजनेसमैन एक बार कोलकाता से थाइलैंड गए थे और दूसरी बार बनारस से।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *