और जब कोरोना वैक्सीन लगने के बाद दूसरी भाषा में बोलने लगा शख्स, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग इसपर जमकर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

अजब-गजब। सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग इसपर जमकर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

After the vaccine, the person started speaking in another language

क्या है वीडियो में

हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, इसमें एक तरफ इंजेक्शन दिखाई दे रहा है और दूसरी तरफ एक शख्स की फोटो नजर आ रही है. वीडियो में दिखाई देने वाले इस शख्स की आवाज भी सुनाई दे रही है. जिसमें वह कोरोना वैक्सीन लगने के अपने अनुभव को बड़े ही मजाकिया अंदाज में बता रहे हैं.

कैप्शन में लिखी ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने कैप्शन में लिखा है, ‘चीनी वैक्सीन का असर’. वीडियो में आप ध्यान से सुनिए कैसे वह शख्स बता रहा है कि “कोरोना वैक्सीन लगने के तुरंत बाद तो मुझे कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ लेकिन फिर धीरे-धीरे…” इतना कहने ही उस शख्स की आवाज बदल जाती है और उसका चेहरा भी बदल जाता है.

इस मजेदार वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर ढेरों फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘दूसरी भाषा सीखने का सबसे आसान तरीका’. दूसरे ने कहा, ‘इससे तो अच्छा है…पर्मानेंट मास्क ही जड़वा देना चाहिए’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *