Angry Bride: दुल्हन का इस बात से खौला खून, गुस्से में कह दी ऐसी बात, रह जाएंगे दंग

Bride Video: शादी के दिन न सिर्फ लड़की के घर वालों के परिजन बल्कि लड़कों के घरवाले भी काफी काम से परेशान रहते हैं. उससे पहले मेहमानों के ठहरने, खाने-पीने की अच्छी व्यवस्था करनी होती है। वहीं शादी से पहले दुल्हन को कई काम भी करने पड़ते हैं। कई बार देखा गया है कि काम के बोझ के कारण दुल्हन घर के किसी सदस्य पर गुस्सा करने लगती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप थोड़ा डर जाएंगे। ब्यूटी पार्लर में तैयार होने पर दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है।

Angry Bride Video

सातवें आसमान पर दुल्हन का गुस्सा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने मेकअप और तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर में मौजूद है. दुल्हन तैयार होने के बाद कैमरे के सामने पोज दे रही है. हालांकि इस दौरान कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिसे देखकर आप कुछ देर के लिए डर जाएंगे। इस वीडियो को समझने के लिए आपको इसे एक या दो बार नहीं देखना होगा। दुल्हन जैसे ही तैयार होती है और कैमरे के सामने पोज देने के लिए इधर-उधर घूमने लगती है, कोई उसके पास आता है और कहता है कि सब तुम्हें लेने आए हैं. इस पर दुल्हन भड़क जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kay Dee (@glambeautybykomalkataria)

गाड़ी में जगह नहीं मिलने से नाराज दुल्हन

दरअसल, दुल्हन को लेने उसके कई दोस्त और परिवार के सदस्य आते हैं, लेकिन उसके लिए कार में बैठने की जगह नहीं होती है। इस पर दुल्हन का खून खौल उठता है, क्योंकि वह पूरी तरह से तैयार होकर कार में आराम से बैठना चाहती है। इस पर वह गुस्से में कहती हैं कि ‘क्या मैं उनके सिर पर बैठ जाऊं?’ ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को जैसे ही Glambeautybykomalkataria नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, लोगों ने इसे खूब पसंद किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इतनी भारी ड्रेस के लिए आपको कार की पूरी सीट चाहिए। इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।